रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनNysa Devgan: फ्लोरल प्रिंट पैंट को न्यासा ने इस तरह किया स्टाइल,...

Nysa Devgan: फ्लोरल प्रिंट पैंट को न्यासा ने इस तरह किया स्टाइल, Video में मुंह छिपाती नजर आई काजोल की लाडली

Date:

Related stories

ओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी की कर दी बोलती बंद

Nysa Devgan: न्यासा देवगन का वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने दोस्त के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों कैमरे पर स्माइल देते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को देख लोग न्यासा की क्यूटनेस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

न्यासा देवगन अपने जन्मदिन को मानाने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। इस दौरान उनके दोस्त औरी ने तस्वीरें भी शेयर किया है।

 

Nysa Devgan: काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। कोई इवेंट हो या फिर पार्टी आए दिन लाइमलाइट में होती हैं। न्यासा फिल्मों में भले ही डेब्यू ना किया हो लेकिन ग्लैमरस लुक से फैंस के बीच में चर्चा में बनी रहती है। अभी हाल ही में ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ इवेंट में न्यासा को ग्लैमरस लुक में स्पॉट किया गया था। इस दौरान वह खूबसूरती में अपनी मां को टक्कर देती हुई नजर आई। वही अब न्यासा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फ्लोरल प्रिंट पैंट में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक को व्हाइट शर्ट के साथ कंप्लीट किया है जिसे वह आगे से बांध रखी है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories