रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी...

ओरी संग इस हाल में नजर आई Nysa Devgan, आखिर क्यों पैपराजी की कर दी बोलती बंद

Date:

Related stories

खास अंदाज में मनाया Nysa Devgan ने प्री बर्थडे सेलिब्रेशन, राजस्थानी छोरी बन उठाया जैसलमेर का लुत्फ

न्यासा देवगन अपने जन्मदिन को मानाने के लिए जैसलमेर पहुंची हैं। इस दौरान उनके दोस्त औरी ने तस्वीरें भी शेयर किया है।

Nysa Devgan: फ्लोरल प्रिंट पैंट को न्यासा ने इस तरह किया स्टाइल, Video में मुंह छिपाती नजर आई काजोल की लाडली

Nysa Devgan: न्यासा देवगन को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं और वजह होता है उनका ग्लैम अवतार। एक बार फिर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यह साबित किया है कि वह किसी भी फैशन को बखूबी कैरी कर सकती हैं। 

Nysa Devgan: पिछले कुछ समय से काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन कई दफा अपने दोस्त ओरी के साथ स्पॉट होती हैं। ओरी और न्यासा कई बार फैंस के बीच चर्चा में होते हैं। एक बार फिर दोनों को साथ में देखा गया और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में काजोल की लाडली टॉप और हाई-राइज़ जींस में नजर आ रही हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह खुले बालों में कैमरे पर मुस्कुरा रही है। इस दौरान न्यासा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि पैपराजी उन्हें ‘न्यासा न्यासा’ कहते हैं लेकिन वह उनका मुंह चुप कर देती है और कहती है कि उनका नाम ‘नीसा’ है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories