शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनOMG 2: सेंसरबोर्ड से सर्टिफिकेट लेने के लिए अक्षय की फिल्म को...

OMG 2: सेंसरबोर्ड से सर्टिफिकेट लेने के लिए अक्षय की फिल्म को देनी होगी अग्निपरीक्षा, स्क्रीनिंग में मौजूद रहेंगे ये शख्स

Date:

Related stories

OMG 2: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2′ को लेकर लगातार बज बरकरार है। बीते दिनों फिल्म को सर्टिफिकेट देने से सेंसरबोर्ड ने साफ इनकार कर दिया था। वहीं फिल्म को लेकर मुसीबतें कम नहीं हो रही है और इस पर एक नया बवाल खड़ा हो गया है। अब मिली जानकारी के मुताबिक सीबीएफसी की तरफ से जांच कमेटी को भेजने के बाद सेंसर बोर्ड और भी सतर्क है। ऐसे में रिवाइजिंग कमेटी के लिए एक बार फिर फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी। वही इस स्क्रीनिंग के बाद फिल्म को लेकर फैसले लिए जाएंगे। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

प्रसून जोशी की मौजूदगी में होगी स्क्रीनिंग

सीबीएफसी के अध्यक्ष प्रसून जोशी भी इस स्क्रीनिंग में मौजूद होंगे और इसके बाद ही फैसला लिया जाएगा बता दें कि वैसे तो सीबीएससी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविंद्र भाकर किसी भी फिल्म को प्रमाण पत्र देते हैं और आमतौर पर सेंसर सर्टिफिकेट पर उनके हस्ताक्षर देखने को मिलते हैं। हालांकि आदिपुरुष के बाद अब सेंसरबोर्ड किसी भी फिल्म के लिए रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। ऐसे में उन्होंने ओएमजी 2 के लिए बड़ा फैसला लेते हुए इस तरह का निर्णय लिया है।

अक्षय की फिल्म पर उठ रहे सवाल

बता दे कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर और टीजर को देखने के बाद से फैंस काफी खफा है और अक्षय की फिल्म पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है। फिल्म के कुछ सींस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। रेलवे के पानी से महादेव को नहाने की बात को लेकर लोग हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने से मना कर दिया। अब यह देखना दिलचस्प है कि क्या स्क्रीनिंग के बाद फिल्म पास हो पाती है या आगे क्या होता है। क्या फिल्म 11 अगस्त को ही बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories