शुक्रवार, जून 21, 2024
होममनोरंजनविमेंस डे के मौके पर Lapata Ladies की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा...

विमेंस डे के मौके पर Lapata Ladies की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने घोषित की टिकट की कीमत 100 रुपये!

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Lapata Ladies : ‘लापता लेडीज़’ की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने मुंबई में बांटे फिल्म के पैंफलेट्स, विमेंस डे के खास मौके पर दी टिकट की कीमत 100 रूपये होने की जानकारी जिओ स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की लापता लेडीज सच में ऐसी फिल्म है जो एक दिलचस्प कहानी के साथ आई है और सबसे प्यारी फिल्मों में से एक बनकर उभरी है।

Lapata Ladies की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने घोषित की टिकट की कीमत 100 रुपये

आपको बता दे कि यह फिल्म सबसे ज्यादा रिव्यू की गई फिल्म बन गई है जो लोगों के दिलों को जीत रही है। जहां एक तरफ फिल्म थिएटर में शानदार सफर को इंजॉय कर रही है वहीं दूसरी तरफ टीम कोशिश कर रही है की फिल्म के बारे में हर कोने तक संदेश पहुंचाया जा सके। फिल्म की लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा को फिल्म के पैंफलेट बांटते हुए देखा गया था। दरअसल एक्ट्रेस संदेश देना चाह रही थी की फिल्म के मेकर्स ने इस इंटरनेशनल विमेंस डे के मौके पर फिल्म की टिकट को महज 100 रुपए बतौर ऑफर रखा है।

लापता लेडीज कहानी

लापता लेडीज एक ऐसी कहानी है, जो महिलाओं और उनकी जिंदगियों की गहराई को पेश करती है। ऐसे में इस विचार से मेकर्स ने विमेंस डे के मौके पर फिल्म के टिकट को देशभर में ₹100 में उपलब्ध कराया है, ताकि सभी उम्र के लोग इस कहानी को देख सकें। इस बारे में लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए इसकी लीड एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने शहर में फिल्म के पैंफलेट बांटने के लिए सड़क पर खुद उतरी हैं। बता दे कि एक्ट्रेस को मुंबई के सड़कों पर लोगों से बात करते हुए भी देखा गया और उन्हें उन्होंने ऑफर के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है साथी कैप्शन में लिखा है –

“#LaapataaLadies के टिकट्स कल विमेंस डे पर सिर्फ ₹100 में उपलब्ध होंगे! तो सब लेडीज जाकर देखो क्योंकि मैडम बालिक है, मनमर्जी की मालिक है”

वीडियो में प्रतिभा रांटा को यह बताते हुए देखा गया है कि उन्हें फिल्म के पैंफलेट को सड़कों पर बांटने का आईडिया आमिर खान से मिला है। उन्होंने कहा कि आमिर खान ने अपनी फिल्म कयामत से कयामत तक के रिलीज के टाइम सड़कों पर उसके पैंफलेट्स भी बांटे थे और अब वह भी यही कर रहीं हैं।

‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories