गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनOutfit Ideas: पिंक लहंगे को Tara Sutaria की तरह करें स्टाइल, ज्वेलरी...

Outfit Ideas: पिंक लहंगे को Tara Sutaria की तरह करें स्टाइल, ज्वेलरी से लेकर मेकअप तक है बेहद खास

Date:

Related stories

Outfit Ideas: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान बना चुकी तारा सुतारिया लोगों के होश को उड़ाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। तारा अपनी एक्टिंग के अलावा ग्लैमरस अंदाज के लिए भी भी खूब पॉपुलर है। वह अक्सर अपनी हुस्न से लोगों के होश उड़ा देती हैं और हर बार वह साबित करती हैं कि वह इंडस्ट्री में किसी भी पॉपुलर एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। इस बीच बीते दिन वह लैक्मे फैशन वीक में एथनिक ड्रेस में नजर आई थी और इस दौरान उन्होंने यह साबित किया कि वह फैशन स्टेटमेंट में सबसे हटके है। एक्ट्रेस पिंक लहंगे में कमाल की नजर आ रही हैं।

इस तरह ड्रेस को करें स्टाइल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria)

फोटोज में आप देख सकते हैं कि तारा पिंक लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिंक लहंगे को एक्ट्रेस ने ग्रीन ज्वैलरी से कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को मांग टीका, हैवी नेकरपीस से खास बनाया है। तारा के इस लुक को आप भी अपनी शादी या किसी और की शादी के लिए ट्राई कर सकती हैं। पिंक कलर के लहंगे पर ग्रीन ज्वेलरी का यह कलेक्शन लाजवाब है। एक्ट्रेस की तरह आप भी इस वेडिंग आउटफिट में कहर ढा सकेंगी।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें VideVideo

मिनिमल मेकअप को करें ट्राई

तारा सुतारिया ने इस पिंक लहंगे के साथ मिनिमल ग्लॉसी मेकअप को कैरी किया है। यह बात ध्यान रखें कि डार्क लहंगे पर मिनिमल मेकअप ही लुक को खास बनाने के लिए काफी है। तारा सुतारिया ने ग्लोसी लिपस्टिक से लुक को कम्प्लीट किया है। मिनिमल मेकअप में आप रॉयल और क्लासी नजर आ सकती हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories