रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari के अफेयर्स पर किस तरह रिएक्ट करती हैं श्वेता तिवारी,...

Palak Tiwari के अफेयर्स पर किस तरह रिएक्ट करती हैं श्वेता तिवारी, खुलासा फैंस को कर रहा हैरान

Date:

Related stories

Palak Tiwari: पलक तिवारी फिलहाल वह नाम है जो पॉपुलर स्टारकिड्स की लिस्ट में टॉप पर है। श्वेता तिवारी की बेटी बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू कर रही हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म के अलावा पलक सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को डेट करने को लेकर चर्चा में रहती है। पलक और इब्राहिम को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है। इस बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक ने इस बात का खुलासा किया कि जब लिंकअप्स की खबरें आती हैं तो उनकी मां का क्या रिएक्शन होता है।

पलक की डेटिंग रूमर्स पर श्वेता करती है रिएक्ट

पलक से जब श्वेता तिवारी के रिएक्शंस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि “हर मां की तरह वह भी डर जाती है और सोचने लगती है। वह सोचने लगती है कि क्या मैं अपनी बेटी को ज्यादा बाहर भेज रही हूं या वह बहुत पार्टी कर रही है? इतना ही नहीं जब वह इन डेटिंग अफवाहों की खबरें देखती है तो मुझे लिंक भेजती है। वह मेरे से पूछती है कि ‘यह कौन है या यह कहां से आया है?’ हमेशा मेरा जवाब होता है कोई नहीं है क्योंकि सच में कोई नहीं है। सिर्फ मेरी मां, मेरा भाई और मैं हूं।”

ये भी पढ़ें: Birthday Special: बार-बार प्यार में गिरफ्तार हुई Poonam Dhillon को मिला पति से धोखा, सबक सिखाने के लिए की थी हद पार

एक-दूसरे पर है खूब भरोसा

इस दौरान पलक ने यह भी कहा कि “ऐसा नहीं है कि मेरी मां मुझसे बहुत सवाल करती है। उन्हें अपनी बेटी पर पूरा भरोसा है और हमें एक-दूसरे पर भरोसा है जो किसी भी रिश्ते की नींव है। हम भरोसे को जिंदगी में और रिश्ते में खास अहमियत देते हैं।”

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं पलक

गौरतलब है कि पलक तिवारी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और आए दिन वह अपनी डेटिंग और तस्वीरों की वजह से चर्चा में होती हैं। इब्राहिम और पलक की डेटिंग रूमर्स को तब हवा मिली थी जब दोनों को साथ में एक रेस्टॉरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था । इस दौरान पलक अपने चेहरे को छुपाती नजर आई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Indian Railways: गर्मी की छुट्टियों के लिए रेलवे ने किया खास इंतजाम, रेलवे चलाएगा 217 Summer Special Train

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories