सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari बनी जलपरी, हुस्न और अदाएं देख फैन्स के दिलों में...

Palak Tiwari बनी जलपरी, हुस्न और अदाएं देख फैन्स के दिलों में उठा तूफान

Date:

Related stories

Palak Tiwari: कातिलाना हुस्न से फैंस को मदहोश करने में श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी का वाकई कोई जवाब नहीं है। वह हर बार लाइमलाइट बटोरने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इस बीच उनका एक लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह जलपरी बनकर फैंस को मदहोश करती हुई नजर आ रही है। जी हां, इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई। अक्सर सिंपल और क्यूट अटायर में नजर आने वाली पलक का यह फोटोशूट वाकई काफी खास है। इसे देखने के बाद आप भी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

आखिर क्यों चर्चा में है यह फोटोशूट

पलक ने इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा, “पेटल इंडिया के साथ शाकाहारी जागरूकता माह की धूम मचाना। मछलियों को उनके समुद्री घरों में छोड़ दें और एक दयालुता को अपनाने के लिए।” वैसे तो इस तस्वीर के जरिए पैटल इंडिया के इस मुहिम का साथ देती हुई पलक तिवारी नजर आई लेकिन लोगों की नजरें तो उनके लुक और अंदाज पर अटक गई है। फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं और वह चर्चा में है।

अक्सर लाइमलाइट में होती हैं पलक

तस्वीर में पलक तिवारी की लोग तारीफ करते हुए तक रहे हैं और वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रही। यह पहली दफा नहीं है जब पलक तिवारी अपने अंदाज और अवतार की वजह से चर्चा में आई हो। वह अक्सर अपने स्टाइल और फैशन से लोगों को हैरान करने में सफल रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पलक सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस की पाइपलाइन में फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स है। वह सोशल मीडिया सेंसेशन भी है और अक्सर अपनी तस्वीरों को शेयर कर फैंस के बीच जलवा दिखाती रहती हैं। उन्हें पता है कि कैसे लाइमलाइट में आना है। दूसरी तरफ पलक का नाम इब्राहिम अली खान के साथ जोड़ा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें