सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनइस चीज को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती हैं Palak...

इस चीज को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती हैं Palak Tiwari! खूबसूरत फोटो को ताकते रह गए फैंस

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की लाडली पलक तिवारी निश्चित तौर पर सोशल मीडिया सेंसेशन है जो लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह एक मौका नहीं छोड़ती है फैंस को इंप्रेस करने में। यही वजह है कि कुछ ही समय में उन्हें लोग इस कदर चाहने लगे हैं। सोशल मीडिया पर भी वह लगातार लाइमलाइट में रहती हैं। इस सब के बीच पलक तिवारी ने लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर पसंदीदा चीज का खुलासा करती हुई नजर आई। इसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है क्योंकि तस्वीरों में पलक काफी खूबसूरत दिख रही है। आईए देखते हैं पलक की खास फोटोज।

खास लुक से पलक ने बटोर ली लाइमलाइट

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पलक तिवारी ने कैप्शन में लिखा, “बिना और कुकीज के साथ।” ऐसे में इतना तो तय है कि पलक को कुकीज किस कदर पसंद है और इसे देखते ही वह खुशी से फूले नहीं समाती हैं। पलक तिवारी पिंक को-आर्ड ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान न्यूड लिप शेड्स और मिनिमल मेकअप के साथ डार्क आई मेकअप में वह निखर रही है। वहीं उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर से कंप्लीट किया है तो दूसरी फोटो में वह स्टाइलिश राउंड नेक स्वेटर में नजर आ रही है। हाथ में फोन लेकर वह सेल्फी ले रही हैं तो एक हाथ से कुकीज की झलक दिखा रही है।

पलक तिवारी की क्यूटनेस और खुशी देखने लायक

इस दौरान दूसरी फोटो में पलक तिवारी की क्यूटनेस और खुशी देखने लायक है जो कुकीज हाथ में लेकर वह बयां करती हुई नजर आई। इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार भी लूटा रहे हैं। कुछ घंटे में फोटो पर लगभग 50000 लाइक आ चुके हैं और कमेंट में फैंस तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी किसी का भाई किसी की जान फिल्म से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट्स है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories