रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनPalak Tiwari: तो ये है श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज! जिम...

Palak Tiwari: तो ये है श्वेता तिवारी की फिटनेस का राज! जिम करने के दौरान बेटी ने किया बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Palak Tiwari: अगर फिट एक्ट्रेस की बात करें तो निश्चित तौर पर इस लिस्ट में श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी का नाम शुमार है। दोनों फिटनेस से फैंस के बीच चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि पलक यंग जनरेशन को स्टाइल और फैशन के मामले में टक्कर दे रही हैं और लोगों की आइडल बनी हुई हैं। वहीं श्वेता तिवारी ग्लैमरस अटायर और अंदाज से लोगों को दीवाना बना देती है लेकिन इस सब के बीच पलक ने अपनी मां श्वेता तिवारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने यह बता दिया कि श्वेता की फिटनेस का राज हैवी वर्कआउट नहीं है। ऐसे में फैंस चौंक गए हैं कि आखिर कैसे श्वेता तिवारी खुद को मेंटेन रखती हैं।

पलक तिवारी ने श्वेता की खोल दी पोल-पट्टी

दरअसल पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह और उनकी मां दोनों वर्कआउट कर रही हैं। इस दौरान पलक ने अपनी मां के बारे में एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि श्वेता पलक को वर्कआउट के लिए काफी इंतजार करवाती हैं क्योंकि वह सेट के बीच में हंसने और गॉसीप करने में ज्यादा वक्त बिता देती हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं जिसमें पलक खुद को मेहनती बताती है और कहती है कि “मैं अपनी मां के साथ जिम आती हूं जो बिल्कुल भी इसके लिए बनी नहीं है। वह अपने सेट के बीच में बहुत समय बर्बाद करती है मुझे ही पता है कि मैं उनके साथ जिम सेशन को कैसे पूरा करती हू।”

ग्लैमरस लुक में जिम पहुंची श्वेता और पलक

ऐसे में इतना पता है कि फिटनेस का राज श्वेता तिवारी के लिए कोई वर्कआउट नहीं है। वह लोगों को हंसाना और खुद हंसना पसंद करती हैं। उन्हें बात करना ज्यादा पसंद है। वहीं जहां तक लुक की बात करें तो श्वेता तिवारी टीशर्ट और लेगिंन्स में नजर आ रही है। वहीं पलक तिवारी ऑल ब्लैक जिम आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। पिछले कुछ समय से किसी शो में श्वेता तिवारी भले ही नजर ना आई हो लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। पलक तिवारी की पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं और वह हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories