रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनये है Palak Tiwari की नेचुरल खूबसूरती का राज, क्यों मां श्वेता...

ये है Palak Tiwari की नेचुरल खूबसूरती का राज, क्यों मां श्वेता की वजह से ज्यादा मेकअप से करती हैं परहेज

Date:

Related stories

Palak Tiwari: श्वेता तिवारी की लाडली बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में पलक नजर आई थी। वहीं फिल्म के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी वह चर्चा में बनी रहती है। वहीं हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह क्यों ज्यादा मेकअप करने से परहेज करती हैं। एक्ट्रेस का खुलासा वाकई फैंस के लिए हैरान कर देने वाली बात है। दरअसल इंटरव्यू में पलक तिवारी ने ब्यूटी सेक्रेट्स लेकर कुछ ऐसा कह दी जिसके बाद लोग तरह-तरह की बात कर रहे हैं।

क्या है पलक तिवारी के लिए ब्यूटी सीक्रेट

हाल ही में एक इंटरव्यू में पलक तिवारी से ब्यूटी सीक्रेट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे पास इस बारे में बताने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि स्किन केयर एक ऐसी चीज है जिसे कई लोग इग्नोर करते हैं और इन्हीं में से एक है ट्रॉपिकल ट्रीटमेंट। पलक तिवारी की माने तो ट्रॉपिकल ट्रीटमेंट को 100 फीसदी सॉल्यूशन माना जाता है लेकिन एक्ट्रेस की माने तो 70 फीसदी समस्या का यह समाधान है जबकि 30% आपको दवा या फिर अच्छा खाना और एक अच्छी डाइट से मिलती है।

सही प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना है जरूरी

पलक तिवारी ने आगे भी इस इंटरव्यू में अपनी ब्यूटी टिप्स को लेकर बात करती हुई नजर आई। जब उनसे यह पूछा गया कि उन्हें अपनी मां से क्या टिप्स मिला है तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि “मैं स्किन केयर या ब्यूटी को सीरियसली नहीं लेती लेकिन मां ने हमेशा मुझे एक सलाह दी है कि मैं वैसे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करूं जो मेरी उम्र के हिसाब से हो और मेरे लिए जरूरी हो।”

ज्यादा मेकअप करने से क्यों मना करती हैं श्वेता तिवारी

पलक ने कहा कि “जब आप यंग होते हैं तो आपको बहुत सारा मेकअप करना पसंद होता है और आप अपनी स्किन के लिए काफी पजेसिव होते हैं और उसकी काफी देखभाल करते हैं। मां मुझे हमेशा यही बोलती है कि अपनी उम्र के हिसाब से ही मेकअप करो।” एक्ट्रेस ने कहा कि “अगर मैं डार्क आइब्रो रखना चाहती हूं तो मां कहती है कि कम उम्र में क्यों इस तरह की चीज करती हो। तुम अभी यंग हो यंग दिखो। ज्यादा मेकअप कर क्यों अपनी उम्र को बढ़ाना चाहती हो।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories