रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTrending Outfits: अगर अपनी डेट नाइट को बनाना है और भी यादगार...

Trending Outfits: अगर अपनी डेट नाइट को बनाना है और भी यादगार , तो श्वेता तिवारी के इन ट्रेंडी लुक्स को करें रिक्रिएट

Date:

Related stories

Trending Outfits: टी.वी के मशहूर कलाकारों की जब भी बात की जाती है तो उस लिस्ट में श्वेता तिवारी का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है‌। श्वेता तिवारी न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के चलते आज तक फैंस के दिलों में राज करती है। 40 से अधिक उम्र होने के बावजूद जिस तरह से श्वेता ने अपने आपको एकदम फिट रखा हुआ है। श्वेता अपने फैंशन सेंस के चलते हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इंस्टाग्राम पर श्वेता अपने फैंस के अलग-अलग बेहद ग्लैमरस लुक्स में फोटोस शेयर करते हुए दिखाई देती है। आज इस आर्टिकल में आपको श्वेता के कुछ ऐसे स्पेशल लुक्स के बारे में बताया जाएगा जिसे आप अपनी डेट नाइट में आसानी से कैरी करके अपनी इस शाम को और भी स्पेशल बना सकती हैं।

ब्लू फिटेड बॉडी कॉन ड्रेस

इस ब्लू फिटेड बॉडी कॉन ड्रेस में श्वेता बेहद खूबसूरत और स्लिम नजर आ रही है। इस तरह की ड्रेस को आप अपनी डेट नाइट पर पहन सकते हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए श्वेता ने थोड़ा सा बोल्ड आई मेकअप किया है। इस तरह की बॉडी फिटेड ड्रेस को आप किसी भी ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं।

मल्टी कलर लॉन्ग मैक्सी ड्रेस

श्वेता के द्वारा पहनी गई मल्टी कलर लॉन्ग मैक्सी ड्रेस पहन दिखने में एकदम कंफर्टेबल और कूल नजर आ रही हैं। इस तरह के मल्टी कलर में आप अपनी पसंद के अनुसार कोई भी रंग को सेलेक्ट कर सकते हैं। इस मानसून सीजन में इस ड्रेस को पहनकर आप अपने पार्टनर के साथ डिनर डेट पर जा सकती है। इस तरह की वेस्टर्न कूल ड्रेस आपको आसानी से बाजार में उपलब्ध हो जाएगी।

डार्क रोस स्लिट मिडी ड्रेस

इस तरह स्लिट मिडी ड्रेस का काफी ट्रेंड चल रहा है। इस स्लिट डिजाइन में आपको काफी सारे अलग-अलग कलर मिल सकते हैं। श्वेता के द्वारा इंस्टाग्राम पर‌ अपलोड की गई फोटो में वह बहुत ही सुन्दर नजर आ रही हैं। आप इस तरह की ड्रेस के साथ बढ़िया सा मेकअप भी कर सकती है। हेयर स्टाइल के लिए आप लिए चाहे तो बालों को कर्ल कर सकते हैं या फिर हाई पोनीटेल भी बना सकती हैं। यह आउटफिट आपके डेट नाइट के लिए एकदम परफेक्ट है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories