शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनग्लोइंग स्किन के लिए इन टिप्स को अपनाती हैं Shweta Tiwari, जानिए...

ग्लोइंग स्किन के लिए इन टिप्स को अपनाती हैं Shweta Tiwari, जानिए 42 की उम्र में क्या है ब्यूटी सीक्रेट

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी 42 की उम्र में हेल्दी और खूबसूरत स्किन की मालकिन है। लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता नो मेकअप लुक में कमाल की नजर आ रही हैं। क्या आप जानते हैं कि खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन के लिए श्वेता क्या करती हैं। एक्ट्रेस मार्किट प्रोडक्ट्स से ज्यादा घरेलु नुस्खे को ज्यादा अपनाती हैं। यही वजह है कि बढ़ती उम्र के बावजूद वह खूबसूरती में यंग एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं। अगर आप भी श्वेता तिवारी की तरह खूबसूरत त्वचा चाहती हैं तो आज हम आपको ब्यूटी सीक्रेट्स बता रहे हैं। आइये जानते हैं क्या है ब्यूटी टिप्स।

स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए यह उपाय करती हैं श्वेता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

स्किन को हाइड्रेटेड रखने के लिए श्वेता तिवारी दिनभर पानी पीती हैं। उनका मानना है कि यह नुस्खा स्किन को पिम्पल फ्री और बेदाग रखने में कारगर है। यह बात सच है कि स्किन ग्लो के लिए हमें दिनभर प्रयाप्त पानी पीना चाहिए।

इस 3 लेयर स्किन केयर को फॉलो करती हैं श्वेता

श्वेता स्किन केयर के लिए क्लीनिंग, टोनिंग और मॉइस्टराइजिंग को फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस सबसे पहले स्किन को साफ़ करती हैं और फिर उसे टोन करने के बाद मॉइस्टराइज करना नहीं भूलती हैं।

इस नेचुरल फेस पैक को लगाती हैं श्वेता

स्किन की झुर्रियां हटाने के लिए श्वेता नेचुरल फेस पैक लगाती हैं। वह घरेलू फेस पैक में ज्यादा यकीन करती हैं और उनका मानना है कि यह उनके स्किन के लिए जरुरी है। इसके लिए एक्ट्रेस मुल्तानी मिट्टी से बने हुए फेसपैक को लगाती हैं।

वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं श्वेता

श्वेता फिट एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर हैं। 42 की उम्र में भी एक्ट्रेस फिटनेस और ग्लोइंग स्किन से यंग एक्ट्रेस को मात देती हैं और इसका एक सीक्रेट है ‘वर्कआउट’। एक्ट्रेस का मानना है कि वर्कआउट से पसीने बाहर आते हैं और जो टॉक्सिक तत्व होते हैं वह निकल जाते हैं। यह एक्ट्रेस के ब्यूटी सीक्रेट्स में से एक है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories