रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: श्वेता तिवारी के लिए मदर्स डे खास बनाती दिखीं पलक...

Viral Video: श्वेता तिवारी के लिए मदर्स डे खास बनाती दिखीं पलक तिवारी, वीडियो में छा गई मां-बेटी की जोड़ी

Date:

Related stories

Viral Video: मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे मनाया जाता है और ऐसे में इस बार 12 मई को आप अपने मां के लिए कोई स्पेशल सरप्राइज तैयार कर सकते हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस पलक तिवारी अपनी मां को कुछ खास गिफ्ट देती हुई नजर आई जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाई है। वहीं बेटी से गिफ्ट को पाकर श्वेता तिवारी की आंखों में खुशी की झलक साफ दिखाई दे रही है। दोनों की बॉन्डिंग पर फैंस जमकर तैयार लूटा रहे हैं और यह वीडियो चर्चा में है। आइए जानते हैं क्या है खास।

वीडियो में देखें खास बॉन्डिंग

पलक तिवारी और श्वेता तिवारी ने इस वीडियो को पेड पार्टनर के तहत शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि पलक श्वेता को मदर्स डे के मौके पर स्पेशल गिफ्ट देती हुई नजर आती है। वहीं अपनी बेटी से यह खास गिफ्ट पाकर मां के चेहरे पर जो खुशी है उसे देखने के बाद आप आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। ऐसे में कैप्शन में पलक ने लिखा, “इस मदर्स डे पर श्वेता तिवारी के साथ यूएस पोलो के सहयोग से देने की सच्ची खुशी को गला लगाते हुए और अपनी गर्मियों की अलमारी को क्लासिक अमेरिकी तरीके से नया रूप दे।”

गिफ्ट पाकर खुशी से उछल पड़ी श्वेता

वीडियो में आप देखेंगे कि पलक श्वेता तिवारी को एक स्पेशल गिफ्ट देती हैं और फिर श्वेता जाकर अपनी ड्रेस बदल कर आती है। अगले ही पल एक्ट्रेस ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आती है जो बेल्ट और बटन स्टाइल में है। कहने में दो राय नहीं है बॉन्डिंग देखने के बाद आपको इन दोनों से प्यार हो जाएगा।

मां-बेटी की जोड़ी पर फैंस लुटा रहे प्यार

मां-बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है और इस वीडियो को लगभग 5000 लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फैंस कमेंट में तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘wow क्यूट क्यूट।” तो एक फैन ने लिखा, “मां बेटी कितनी प्यारी लग रही है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories