मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनयुवाओं को भी मात देती हैं 40 से ऊपर की Shweta Tiwari,...

युवाओं को भी मात देती हैं 40 से ऊपर की Shweta Tiwari, देखें जिपलाइनिंग करती एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और फैंस के दिलों में बसने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की उम्र 40 से भी काफी ज्यादा है लेकिन, वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस से कई युवाओं और फिट महिलाओं को जमकर टक्कर देती हैं। यहीं एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट और कातिलाना तस्वीरों से अपने चाहने वालों को भी सोच में डाल देती हैं कि, क्या सच में उनकी उम्र इतनी ज्यादा है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां एक्ट्रेस जिपलाइनिंग करती अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से यंग गर्ल्स को भी मात दे रही हैं। तो, चलिए श्वेता की इस लेटेस्ट तस्वीरों को देखते हैं और जानते हैं आखिर उसमें ऐसा क्या है।

जिपलाइनिंग करती Shweta Tiwari की लेटेस्ट तस्वीरें

कई महिलाएं और यंग लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें जिपलाइनिंग करना तो दूर, दूसरे लोगों को जिपलाइनिंग करते देखने में भी डरलगता है। लेकिन, श्वेता उन सभी को इस मामले में काफी पीछे छोड़ती हैं। दरअसल, हर बार की तरह फैंस की फेवरेट श्वेता तिवारी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ रीसेंट तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिनमें वह अपनी फैमिली संग आउटिंग पर निकली और वहां एडवेंचरस चीजों को एक्सपेरिमेंट करती नजर आ रही हैं। यहीं आपको बता दें, तस्वीरों के मुताबिक श्वेता जिपलाइनिंग कर रही हैं और बिना डरे मस्ती से खुश हो कर अपनी फोटोज भी खिचवा रही हैं।

तस्वीरों में एक्ट्रेस की स्टाइलिंग

यहीं अगर बात की जाए इन तस्वीरों में जिपलाइनिंग करती श्वेता तिवारी के लुक की तो, आपको बता दें एक्ट्रेस ने जिपलाइनिंग के दौरान खुदको कंफर्टेबल रखने के लिए लूज व्हाइट टी-शर्ट एंड पैंट के साथ ओपन हेयर्स एंड क्लासी ग्लासेज को कैरी किया। यहीं एक्ट्रेस हर बार की तरह अपने इस लुक में भी काफी स्टाइलिश एंड कूल दिख रही हैं जो उनके दीवानों को काफी पसंद आ रहा है। जिससे वह भी एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख उनकी तारीफ करते और उनपर अपना प्यार बरसाते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories