Home मनोरंजन Shweta Tiwari इस ट्रेडिंग सॉन्ग पर वीडियो शेयर कर दिखा रही जलवे,...

Shweta Tiwari इस ट्रेडिंग सॉन्ग पर वीडियो शेयर कर दिखा रही जलवे, स्टाइलिश को-ऑर्ड में फ्लॉन्ट किया टोंड फिगर

0
30
Shweta Tiwari
Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी वह नाम जिसे सुनकर आप उनकी फिटनेस और खूबसूरती के बारे में निश्चित तौर पर सोचने लगेंगे। उम्र से आधी नजर आने वाली श्वेता 43 की उम्र में भी एकदम फिट और यंग दिखती है। यह बात सच है कि वह ग्लैमरस अंदाज से अपना जलवा कायम करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है और ऐसे में एक बार फिर वह चर्चा में है। ट्रेंडिंग सॉन्ग पर रील्स शेयर कर श्वेता ने अपनी एक झलक फैंस को दिखाई है जो वाकई काफी खास है। इसमें वह अपने बेटे के साथ भी पोज दे रही है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस रील में खास और क्यों है यह चर्चा में।

Shweta Tiwari दे रही जबरदस्त पोज

श्वेता तिवारी इस रील में अपने बेटे के साथ पोज़ दे रही है वहीं कुछ उनकी अपनी तस्वीरें ह जिसमें वह एक से बढ़कर एक पोज देती हुई दिख रही है। क्रॉप शर्ट स्टाइल टॉप और शॉर्ट स्लिट स्कर्ट में श्वेता हमेशा की तरह ग्लैमरस दिखाई दे रही है। इस को-ऑर्ड सेट में श्वेता की फिटनेस देखने लायक है और एक्ट्रेस ने बेली स्टाइल हिल्स से इस लुक को खास टच दे रही है। स्ट्रेट हेयर स्टाइल और सिंपल इयररिंग्स के साथ वॉच को फ्लॉन्ट कर रही है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को स्टाइलिश पर्स से खास टच दिया।

Shweta Tiwari की मुस्कुराहट दिल को जीतने के लिए काफी

इस रील्स के बैकग्राउंड में ‘वे हानियां’ गाना बज रहा है और श्वेता की मुस्कुराहट फैंस के दिल को जीतने के लिए काफी है। कुछ ही देर में इस रील्स को अब तक 30000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में अगर श्वेता के लुक को देखें तो वह हमेशा की तरह ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं और हर एक पोस्ट काफी खास है।

वह कैमरे के सामने इंडियन से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक में पोज देने में कभी कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। वह हर बार फैंस को दीवाना बना देती है। श्वेता ने टीवी सिरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से अपनी पहचान बनाई और अब वह अक्सर फिटनेस और बेटी पलक तिवारी को लेकर चर्चा में रहती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।