रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनShweta Tiwari: बॉस लेडी लुक में हसीना ने दिए किलर पोज, ब्लैक...

Shweta Tiwari: बॉस लेडी लुक में हसीना ने दिए किलर पोज, ब्लैक एंड व्हाइट फोटोज में एक्सप्रेशन देख थम जाएंगी निगाहें

Date:

Related stories

Shweta Tiwari: 42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी अपनी कातिलाना अदाओं से लोगों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। श्वेता फैंस के बीच अपनी खूबसूरती और फिटनेस से लगातार चर्चा में बनी हुई है। अगर उनकी लेटेस्ट फोटोज की बात करें तो बॉस लेडी अवतार में उनकी तस्वीरें फैंस भी हैरान रह गए हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। श्वेता अपनी अदाओं का जादू हर बार लोगों पर चलाने में कामयाब होती है और ऐसे में उनके इस लेटेस्ट लुक को देखने के बाद आपकी भी निगाहें थम जाएंगी और आप तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। श्वेता में वह कसक है जो उन्हें खास बनाने के लिए काफी है।

श्वेता का यह बॉसी अवतार है वाकई काफी खास

श्वेता के इस लुक की बात करें तो वह ब्लैक एंड व्हाइट अवतार में फैंस को चौंका रही है। इस लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट टॉप को ब्लैक पेंट के साथ कैरी किया है। वहीं उन्होंने ब्लैक ब्लेजर से इस लुक को कंप्लीट किया है। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह बॉसी अवतार वाकई देखने लायक है और वह इस फॉर्मल अटायर को जिस तरह स्टाइल कर रही है उसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। श्वेता ने इस लुक को मिनिमल मेकअप और कजरारे नैन से कंप्लीट किया है और लोग देख फिदा हो गए।

किलर लुक को देख लोग रह गए दंग

कर्ली मेसी हेयरस्टाइल में श्वेता तिवारी बला की खूबसूरत नजर आ रही है और उनकी आंखों में वह जादू है जो किसी को इंप्रेस करने के लिए काफी है। इतना ही नहीं इस लुक में श्वेता तिवारी के चेहरे से कॉन्फिडेंस और अलग एटीट्यूड दिख रहा है जो वाकई काफी खास है। श्वेता तिवारी हर तस्वीर में किलर अंदाज से लोगों के बीच चर्चा में आ गई हैं।तस्वीरों को देख फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनकी फिटनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बॉस लेडी किरदार में उनकी अदाएं वाकई काफी हैरान कर देने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories