रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में काम नहीं करना चाहती थी...

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan में काम नहीं करना चाहती थी Palak Tiwari, सलमान खान के खुलासे ने किया लोगों को हैरान

Date:

Related stories

Palak Tiwari: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की शुरुआत में पलक इस फिल्म को करने के लिए तैयार नहीं थी। सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

पलक को लेकर सलमान का खुलासा

पलक तिवारी को लेकर सलमान ने कहा कि वह पलक से पहली बार बिग बॉस 4 में मिले थे जब श्वेता तिवारी इस शो का हिस्सा बनी थी। एक्टर ने कहा कि शुरुआत में पलक को जब इस फिल्म का ऑफर मिला तो उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। वह फिल्म में काम करना नहीं चाहती थी। हालांकि बहुत समझाने के बाद पलक इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुई थी।

ये भी पढ़ें: South की इन टॉप 5 Web Series में है एंटरटेनमेंट का जोरदार तड़का, OTT पर दर्शकों से मिल रहा है भरपूर प्यार

खुलासा वाकई हैरान करने वाला

ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्टर ने कई खुलासे किए। पलक को लेकर यह खुलासा वाकई हैरान करने वाला है। सलमान के साथ फिल्म करने की ख्वाहिश बॉलीवुड में काम कर रहे लोगों के लिए किसी सपने से कम नहीं है और ऐसे में पलक का मना करना शॉकिंग है।

मल्टी स्टारर है ‘किसी का भाई किसी की जान’

गौरतलब है कि सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। ईद के मौके पर सलमान की यह फिल्म लोगों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगडे सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबती, शहनाज गिल, राघव जुयाल, विजेंद्र सिंह, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम और भूमिका चावला दमखम दिखाने के लिए तैयार है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories