Home मनोरंजन Palak Tiwari: ब्लैक नेट ड्रेस में पलक तिवारी ने गिराई बिजलियां, किलर...

Palak Tiwari: ब्लैक नेट ड्रेस में पलक तिवारी ने गिराई बिजलियां, किलर अदाओं को देखते रह गए लोग

पलक तिवारी काली नेट की गाउन पहन कर ग्लैमरस लुस से सभी के दिलों की धड़कने तेज कर रही हैं. साथ ही पैपराजी को मुड़कर पोज देने वाला उनका यह अनोखा अंदाज सभी को पसंद आ रहा हैं. देखिए वीडियो-

0
Palak Tiwari
Palak Tiwari

Palak Tiwari: एक्ट्रेस स्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मॉडल होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं. अपने लुक्स और किलर अदाओं से वो अक्सर सभी की अटेंशन खीच लेती हैं और खबरों में भी छाई रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस के थ्रो बेक वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहें हैं, इसमें पलक काली नेट की गाउन पहन कर ग्लैमरस लुस से सभी के दिलों की धड़कने तेज कर रही हैं. साथ ही पैपराजी को मुड़कर पोज देने वाला उनका यह अनोखा अंदाज सभी को पसंद आ रहा हैं. देखिए वीडियो-

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई पलक

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस पलक तिवारी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होनें अपने स्टाइलिश अंदाज में एंट्री लेकर सभी के पसीने छुड़ा दिए. वहीं इसकी वीडियो अब इंटरनेट का पारा बढ़ाने का काम कर रही है. बता दें कि पलक तिवारी बोल्ड ब्लैक गाउन में दिख रही हैं जिसमें नीचे सिर्फ नेट ही हैं साथ ही लुक को पूरा करने के लिए उन्होने लाइट मेकअप के साथ खूबसूरत बन बनाया हुआ है जोकि उन्हें और भी ज्यादा ऐलिगेंट दिखा रहा है. पैरराजी को देख सिर हिलाते हुए अदाकारा ने पहले तो हैलो का रिप्लाई दिया फिर ड्रेस फ्लॉन्ट करते हुए एक से बढकर एक पोज दिये.

फैंस कर रहे हैं तारीफ

एक्ट्रेस पलक तिवारी ने एयरपोर्ट में एंट्री लेते हुए पीछे वापस मुड़कर पैपराजी को पोज दिया और फिर अंदर चली गईं. अदाकारा का यह खूबसूरत लुक सभी यूजर्स के दिलों की धड़कने तेज कर रहा है, इसे देख फैंस उनकी तारीफ करते हुए दिख रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए अदाकार की स्माइल को किलर बताया तो वहीं किसी उनकी ड्रेस और लुक की तारीफ की. बता दें कि पलक तिवारी एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए जाती दिख रही हैं, इसकी फोटोज और वीडिओज भी अब हर जगह तेजी से वायरल हो रही हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version