शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनकूल लुक में स्वैग दिखाती नजर आईं Palak Tiwari, स्टाइल से बड़ी-बड़ी...

कूल लुक में स्वैग दिखाती नजर आईं Palak Tiwari, स्टाइल से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को दे रही हैं मात

Date:

Related stories

Palak Tiwari: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक बार फिर बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आ रही हैं। पलक ने कम समय में एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली हैं और आज इस स्टारकिड को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस फैंस को खुश करने के लिए आए दिन कोई न कोई फोटो या वीडियो शेयर करती है जिसे लोग खूब पसंद भी करते हैं। इस बीच लेटेस्ट तस्वीर में वह कहर बरपा रही है। कहने में कोई शक नहीं है कि कड़कड़ाती ठंड में पलक की बोल्डनेस गर्मी बढ़ा रही है। देखते हैं क्या खास है पलक की इन फोटोज में जो फैंस कर रहे हैं काफी पसंद।

कूल लुक नजर आईं पलक तिवारी

पलक इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बेसिक पीटी। तस्वीरों में एक्ट्रेस व्हाइट क्रॉप टॉप और लाइट ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। पलक की ये फोटोज इस बात को बखूबी बयां कर रही हैं कि उनका स्वेग किसी से कम नहीं है। एक्ट्रेस इस तस्वीर में बालों से ग्लैमरस पोज दे रही हैं। इस लुक को उन्होंने कूल स्नीकर्स से कम्पलीट किया है।

Also Read: क्रॉप टॉप और जींस में नजर आईं Urfi Javed तो यूजर्स बोले- ‘अब ये करण जौहर से पंगा लेने चली’

हर लुक में तहलका मचा देती हैं पलक

गौरतलब है कि पलक इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में तहलका मचा देती हैं। स्टारकिड का देसी अंदाज फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोगों को खुश करना बखूबी जानती हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं और उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स है जिसमें वह बिजी हैं।

Also Read: ब्रेसलेट से लेकर बैकलेस ड्रेस तक को बनाने के लिए Old Bra का ऐसे करें इस्तेमाल, देखने वाले हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories