शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनPankaj Udhas passes away: सबको उदास करके चले गए गजल गायक पंकज...

Pankaj Udhas passes away: सबको उदास करके चले गए गजल गायक पंकज उधास, फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

Pankaj Udhas passes away: प्रसिद्ध गजल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है। इनकी मृत्यु 73 साल की उम्र में हुई है। इसकी जानकारी खुद उनकी बेटी ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। खबर फैलते ही फैंस में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

गजल गायक Pankaj Udhas नहीं रहे

पंकज उधास की बेटी नायाब उधास ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘बहुत दुख के साथ हमें ये आपको बताना पड़ रहा है कि पद्मश्री पंकज उधास का 26 फरवरी 2024 को निधन हो गया है।’ वो लंबे समय से बीमार थे।’ खबरों की मानें तो गायक की मौत आज सुबह 11 बजे ब्रीज कैंडी अस्पताल में हुई।

पंकज उधास का जन्म 17 मई 1951 को गुजरात के जेतपुर में हुआ था। उन्होंने अपनी जादुई आवाज से लोगों को काफी दीवाना बनाया। उनकी सबसे प्रसिद्ध गजल की बात करें तो ‘च‍िट्ठी आई है’ । ये आज भी उतनी ही सुनी जाती है, जितनी की पहले सुनी जाती थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories