मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra इस एक्ट्रेस की रह चुकी हैं PR, जानें कैसे बैंकर...

Parineeti Chopra इस एक्ट्रेस की रह चुकी हैं PR, जानें कैसे बैंकर बनते-बनते बन गई बॉलीवुड क्वीन

Date:

Related stories

Parineeti Chopra: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी हैं वहीं राघव राजनीति की दुनिया में दिग्गज नाम है। यह बात सच है कि आज परिणीति चहेती एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर पीआर की थी। वहां से एक्ट्रेस बनने तक का सफर काफी दिलचस्प रहा है। किसने सोचा था कि पीआर के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा किसी दिन बॉलीवुड क्वीन बन जाएगी और राघव संग शादी की वजह से इस कदर लाइमलाइट में आ जाएंगी। आज एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचा रही है लेकिन यहां तक पहुंचना काफी अलग था।

आखिर कैसे एक्ट्रेस बन गई परिणीति

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि परिणीति चोपड़ा यश राज बैनर के तले बनने वाली फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ से पहले उन्होंने पीआर के तौर पर से पहले प्यार के तौर पर कम कर चुकी है। एक्ट्रेस की ख्वाहिश इंवेस्टमेंट बैंकर बनने की थी लेकिन वह सपने से आगे बढ़कर आज बॉलीवुड में जलवा दिखा रही हैं। उन्होंने खुद भी नहीं सोचा था कि वह कभी बॉलीवुड की दुनिया पर इस कदर राज करेंगी। हालांकि ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ से इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस लगातार सुर्खियों में है।

सिर्फ 3 महीने में किस्मत ने ली करवट

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ यशराज की ही फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ के लिए पीआर का काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं वह अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी फिल्म ‘प्यार इंपॉसिबल’ में भी बतौर पीआर काम कर चुकी हैं। पीआर के तौर पर काम कर चुकी परिणीति को यह नहीं पता था कि कभी वह बॉलीवुड में इस कदर हावी होंगी। एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया की बैंड बाजा बारात में उन्होंने बतौर प्यार का काम संभाला था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि 3 महीने के बाद ही अनुष्का शर्मा के साथ वह उनकी को-स्टार बनकर नजर आएंगी।

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं परिणीति

गौरतलब है कि बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से लगातार इंडस्ट्री में परिणीति किसी न किसी वजह से लाइन लाइट में बनी रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस राघव चड्ढा के साथ शादी करने के लिए तैयार है और कपल 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में 7 फेरे लेने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories