शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दिया मजेदार जवाब, जानिए क्या है...

Parineeti Chopra ने प्रेग्नेंसी रूमर्स पर दिया मजेदार जवाब, जानिए क्या है सच्चाई?

Date:

Related stories

Parineeti Chopra: पिछले कुछ दिनों से परिणीति चोपड़ा की प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। वहीं हाल में मैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उन्हें देखा गया तो एक बार फिर उनकी प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इस दौरान ऑल ब्लैक कफ्तान ड्रेस में नजर आई। ऐसे में सोशल मीडिया पर यह खबर आने लगी कि राघव चड्ढा की दुल्हनिया प्रेग्नेंट है। लेकिन इस पर अब परिणीति ने खास अंदाज में अपनी बात रखी है और उन्होंने कुछ ऐसा कहा जो अब चर्चा में है।

परिणीति ने रूमर्स पर दिया करारा जवाब

दरअसल परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया जिस पर उन्होंने लिखा, “काफ्तान ड्रेस=प्रेगनेंसी ओवर साइज शर्ट=प्रेगनेंसी कॉम्फी इंडियन कुर्ता=प्रेगनेंसी। इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी शेयर की है। ऐसे में इस क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए उन्होंने इस बात की घोषणा तो कर दी कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। इससे उन लोगों को भी मुंहतोड़ जवाब मिला है जो इस तरह की अफवाहें फैला रहे हैं।

लूज ड्रेस में नजर आई परिणीति

दरअसल परिणीति चोपड़ा को बीते कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था जिसमें उन्हें ओवर साइज शर्ट को कैरी करते हुए देखा गया था। इसके बाद लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया कि एक्ट्रेस का बेबी बंप नजर आ रहा है। वहीं बीते दिन जब उन्हें मोटी जैकेट पहने हुए देखा गया तब भी लोगों ने यही कहा कि बेबी बंप को छिपाने के लिए एक्ट्रेस इस तरह की ड्रेस पहनती है। ऐसे में लोगों की निगाहें उनकी प्रेगनेंसी पर थी लेकिन अब अपने अलग अंदाज से परिणीति ने इस खबर पर ब्रेक लगा दिया।

इस फिल्म में दिखेंगी परिणीति

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी 24 सितंबर को हुई थी। दोनों की केमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं और अक्सर वे लाइमलाइट में बने रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात कर तो परिणीति चोपड़ा बहुत जल्द दिलजीत दोसांझ के साथ ‘अमर सिंह चमकीला’ फिल्म में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories