शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra इस गाने पर क्यों हो रही ट्रोल, फैंस बोले 'कृपया...

Parineeti Chopra इस गाने पर क्यों हो रही ट्रोल, फैंस बोले ‘कृपया गाने…’

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्मी करियर में खूब नाम कमाने के बाद वह अब सिंगिंग करियर में भी कदम रख चुकी हैं। और जहां वह अब तक अपनी सुरीली आवाज़ में कई खूबसूरत गाने भी गा चुकी हैं यहीं, बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस मुंबई में हुए अपने के लाइव कॉन्सर्ट को लेकर खूब लाइम लाइट बटोर रही थीं। लेकिन, अब वह अपनी उसी सिंगिंग के लिए अपने ही चाहने वालों से बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं, चलिए जानते हैं कैसे?

Parineeti Chopra का लाइव कॉन्सर्ट

हाल में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा ने अपने सिंगिंग करियर का पहला लाइव कॉन्सर्ट मुंबई में ऑर्गनाइज करवाया, जिसमें कई लोग उनकी इस खूबसूरत सिंगिंग और उनके गानों की चॉइस को खूब सराहते नज़र आ रहे थे। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देख यह साफ़ पता चल रहा है कि, उनका यह लाइव कॉन्सर्ट कितना शनदार और अमेजिंग रहा होगा लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस की वीडियो सोशल मीडिया पर आई तभी उन्हें बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि, परिणीती ने कॉन्सर्ट एक कुछ समय बाद अपने सोशल मीडिया पर अपनी सिंगिंग का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ज्यादातर फैंस उनका मज़ाक उड़ाते और उनपर हंसते हुए नज़र आए। यहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा “आज गाने की जिद न करो’ तो वाही दुसरे यूजर ने एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा “ऑटोट्यून स्टेज पर काम नहीं करती’ वहीं एक ने तो, यह तक कह डाला “अगर तुम गाने की जिद न करती तो, नाना जाने की जल्दी न करते।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories