रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनParineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: उदयपुर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान,...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: उदयपुर पहुंचे सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान, डीजे नाइट में होगा जमकर धमाल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की रस्में शनिवार से शुरू हो चुकी हैं। इस दौरान दोनों की रॉयल वेडिंग में हिस्सा लेने के लिए अब आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी नज़र आए। इस दौरान दोनों ने मीडिया के कैमरों की ओर देखकर ख़ुशी से हाथ भी हिलाया। 

Parineeti Chopra और Raghav Chadha की शादी के जश्न में शामिल हुए केजरीवाल

शनिवार को पैपराज़ो विरल भायानी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की गई है। इस वीडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान उदयपुर एयरपोर्ट पर देखे गए हैं। वहीं दोनों से पहले आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह भी अपनी पत्नी के साथ उदयपुर एयरपोर्ट पर देखे गए थे। ग़ौरतलब है कि राघव चड्ढा पेशे से आम आदमी पार्टी के नेता हैं। ऐसे में उनके इस ख़ास दिन पर उनकी पार्टी के दिग्गज नेताओं का शामिल होना उनके लिए ख़ुशी की बात है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में बॉलीवुड जगत के कई बड़े चेहरा दिख सकते हैं। माना जा रहा है कि परिणीति और राघव की शादी में करण जौहर और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स शिरकत कर सकते हैं।

23 सितंबर को होगी भव्य डीजे नाइट

आपको बता दें कि कोई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा जा रहा है कि शनिवार की रात को Parineeti Chopra और Raghav Chadha ने मेहमानों के लिए एक भव्य डीजे नाइट का आयोजन किया है। Parineeti Chopra-Raghav Chadha Wedding से पहले जश्न की इस रात को ख़ूबसूरत बनाने के लिए डीजे सुमित सेठी कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कुछ दिनों पहले की परिणीति और राघव की शादी के कार्यक्रमों का एक कार्ड वायरल हुआ था जिसके मुताबिक़ कल यानी कि 24 सितंबर को दोपहर 2 बजे राघव ताज पैलेस से बारात लेकर लीला पैलेस पहुंचेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे फेरे की रस्म की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Heena Kapoor
Heena Kapoorhttp://www.dnpindiahindi.in
Heena Kapoor is a content writer and social media influencer with over 2+ years of experience in Digital news writing and Social Media Marketing. She’s an extrovert who likes to be around people and strongly believe that communication is the key to influencing others and creating strong teams and relationships to achieve successful outcomes.

Latest stories