शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनPathaan Box office Collection: SRK ने तोड़े कई रिकार्ड्स, 500 करोड़ क्लब...

Pathaan Box office Collection: SRK ने तोड़े कई रिकार्ड्स, 500 करोड़ क्लब में शामिल होकर फहराया कामयाबी का परचम

Date:

Related stories

Pathaan Box office Collection: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म की सक्सेस वाकई हैरान करने वाली है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो ‘पठान’ 500 करोड़ क्लब में न शामिल हो गई है। फिल्म रिलीज को 22 दिन हो गए हैं लेकिन कमाई के मामले में ‘पठान’ कई बड़ी फिल्मों के ब्रेक तोड़ कर इतिहास रच दिया है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही फैंस के बीच लगातार चर्चा में है। सिनेमाघरों से लेकर सड़कों और दीवारों तक फिल्म को प्रमोट करने में फैंस पीछे नहीं है और इसकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। 22 दिन बाद भी फिल्म की कमाई चौंकाने वाली है। आइए जानते हैं इस फिल्म की कितनी हुई है कमाई।

बॉक्स ऑफिस पर 22वें दिन भी ‘पठान’ का जादू बरकरार

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। रिलीज के पहले दिन इसने 55 करोड़ रुपये की कमाई की थी तब से पठान का जादू बरकरार है। फिल्म ने रिलीज के 22वें दिन यानी बुधवार को 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह पिछले दिन की कमाई से कम है, लेकिन फिर भी फिल्म को इतने दिन हो गए हैं ऐसे में यह कमाई बहुत है। वहीं अब तक फिल्म की कमाई की बात करें तो इसने 502.35 करोड़ रुपये है। इसका मतलब है कि इसने 500 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: Sid Kiara Wedding: वैलेंटाइन डे के दिन सिड-कियारा पर चढ़ा प्यार का रंग, अनसीन फोटोज में येलो कलर में ट्विन करते दिखा कपल

दुनियाभर में दमखम दिखा रही है पठान

पठान भारत और विदेश दोनों जगह अच्छा कर रहे हैं। वह जल्द ही विदेशी बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ के क्लब की फिल्म बनने जा रही है। सिद्धार्थ आनंद की एक्शन स्पाई थ्रिलर यूएई, उत्तरी अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया में कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड कुल 953 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कई रिकार्ड्स को तोड़ आगे आई पठान

सिद्धार्थ आनंद की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ ने सिनेमा की दुनिया में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसने अपने जीवनकाल में कई सालों से रिलीज हुई कुछ फिल्मों की तुलना में अधिक पैसा कमाया है। पठान बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रही है और स्पाई यूनिवर्स की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। फिल्म ‘दंगल’, ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘द कश्मीर फाइल्स’ जैसी फिल्मों से कमाई के मामले में आगे निकल चुकी है। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम सहित डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories