गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होममनोरंजनPathaan में शाहरुख और दीपिका ने नहीं बल्कि इन्होंने किए जानलेवा स्टंट,...

Pathaan में शाहरुख और दीपिका ने नहीं बल्कि इन्होंने किए जानलेवा स्टंट, अनदेखी तस्वीरें हुई वायरल

Date:

Related stories

Pathaan: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई से कई रिकार्ड्स को ब्रेक कर दी। इस फिल्म से शाहरुख और दीपिका की स्टारडम में जबरदस्त तड़का लगा है और दोनों इस सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म में कई एक्शन सीन्स हैं जो फैंस को खूब इम्प्रेस कर रहे हैं। अगर आप इस फिल्म को देख चुके हैं तो इस बात से भली भांति वाकिफ होंगे कि कुछ स्टंट सीन्स कितने जानलेवा भी हैं। खैर, आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि पठान में स्टंट सीन के लिए शाहरुख और दीपिका का नहीं बल्कि बॉडी डबल्स का इस्तेमाल किया गया था। सोशल मीडिया पर तस्वीर भी वायरल हो रही है।

क्या है इस फोटो में खास

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर शाहरुख के फैंस पेज से शेयर किया गया है। फोटो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख और दीपिका बॉडी डबल्स के साथ पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर में पीछे से यह पहचान पाना मुश्किल होगा कि आखिर असली शाहरुख दीपिका कौन है। मिली जानकारी के मुताबिक यह एरियल सीन के दौरान की फोटो है जिसमें चारों एक ही ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि हेयर स्टाइल भी एक तरह ही है। फोटो काफी चर्चा में है।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

फोटो पर यूजर्स कर रहे हैं रिएक्ट

वायरल हो रही तस्वीर पर फैंस और ट्रोलर्स भी रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ यूजर्स शाहरुख और दीपिका को ट्रोल भी कर रहे हैं और मजाक उड़ा रहे हैं। बता दें कि ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई है। यह फिल्म कमाई के मामले में काफी आगे हैं। देशभर में पठान 500 करोड़ की कमाई कर चुकी है और दुनियाभर में यह फिल्म 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories