रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनPatna Shukla Review: सच्चाई की तरफ कदम बढ़ाकर रवीना टंडन करेगी आवाज...

Patna Shukla Review: सच्चाई की तरफ कदम बढ़ाकर रवीना टंडन करेगी आवाज बुलंद, जज साहब बनकर छाए सतीश कौशिक

Date:

Related stories

Patna Shukla Review: रवीना टंडन की फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी हैं। हॉटस्टार पर उनकी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ स्ट्रीम कर दी गई है और लोगों की तरफ से इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक जज साहब की भूमिका में नजर आ रहे हैं। अन्याय के खिलाफ आवाज उठाती रवीना टंडन वकील के किरदार में क्या कमाल दिखाएंगी। इसे देखने के लिए आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफार्म पर इस फिल्म को स्ट्रीम करनी पड़ेगी। फिल्म की कहानी काफी सिंपल और अलग है जिसे आप भरसक एंजॉय कर सकते हैं।

क्यों देखनी चाहिए ये फिल्म

अगर इस फिल्म की खासियत की बात करें तो यह सिर्फ 2 घंटे 5 मिनट की फिल्म है और पूरी कहानी किसी भी तोड़ मरोड़ के साथ नहीं पेश की गई है। अरबाज खान के बैनर तले बनी इस फिल्म की कहानी लोगों को खूब पसंद आ रही है। ‘पटना शुक्ला’ विवेक बुड़ाकोटी के निर्देशन में बनाई गई है जिसकी कहानी काफी अलग है। रोल नंबर की हेरा फेरी और परीक्षा के रिजल्ट में हुई धांधली से एक स्टूडेंट पर क्या असर पड़ता है इस कहानी में साफ दिखाई गई है। फिल्म में कोई एक्शन है ना कोई ट्विस्ट है सीधी और सिंपल यह कहानी आप इंजॉय कर सकते हैं।

क्या है फिल्म की कहानी में खास

फिल्म की कहानी तन्वी यानी रवीना टंडन की है जो एक हाउसवाइफ की है और उनके पति सरकारी नौकरी कर रहे होते हैं। तन्वी छोटे-छोटे केस लड़ रही है लेकिन फिर उनकी मुलाकात होती है रिंकी कुमारी जिसका किरदार अनुष्का कौशिक ने निभाया है। तन्वी रिंकी के केस को ले लेती हैं लेकिन कोर्ट के अंदर उन्हें वकील तो बाहर के नेता से भिड़ना पड़ता है। अब ऐसे में कैसे रवीना टंडन अपनी आवाज बुलंद करेगी इसे देखने के लिए आपको इस फिल्म को हॉटस्टार पर देखनी पड़ेगी। फिल्म में सतीश कौशिक जज साहब के किरदार में छा गए हैं और निश्चित तौर पर उनकी एक्टिंग पर सवाल नहीं उठा सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories