शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनशो के दौरान Pawan Singh पर फेंका गया पत्थर, भगदड़ मचने के...

शो के दौरान Pawan Singh पर फेंका गया पत्थर, भगदड़ मचने के बाद बौखलाए एक्टर ने निकाली भड़ास

Date:

Related stories

Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर और पावर स्टार की बात करें तो पवन सिंह को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। भोजपुरी गानों के धूम की बात करें तो होली पर इसका अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। हर जगह भोजपुरी गानों की धुन सुनाई देती है। इस बीच पवन सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्टर पर शो के दौरान किसी ने पत्थर मारा। यह पहली बार नहीं है जब एक्टर के साथ ऐसा हुआ हो लेकिन इस बार पवन सिंह का गुस्सा फूटा। वह स्टेज से ही गुस्सा होते नजर आए।

गुस्से में एक्टर ने लगाई लताड़

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन शो में परफॉर्मेस दे रहे हैं। अचानक एक्टर पर किसी ने पत्थर फेंका और पवन सिंह का गुस्सा सातवे आसमान पर था। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर ने कहा, “कौन महानुभाव हैं जो ऐसा कर रहे हैं। यहां मेरे हजारों चाहने वाले आए हैं और यह कौन हमारा दुश्मन आया है। तुम्हारे अंदर अगर हिम्मत है ना तो सामने आकर दिखा दे। यह पत्थर मारा कौन है कौन बेवकूफ है जिसने ऐसा किया है। हद होता है यार मैं बोलता नहीं हूं तो कुछ भी करते रहोगे।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

यह है पूरा मामला

बात दें कि यह घटना बलिया के नगरा में हुआ है जहां भोजपुरी स्टार पवन सिंह परफॉरमेंस दे रहे हैं। इसी बीच किसी ने उनके ऊपर पत्थर फेंका। वहीं इसके बाद शो के दौरान भगदड़ मच गई और पुलिस ने लाठीचार्ज किया। बाद में पवन सिंह ने लोगों को शांत कर हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह रूप काफी अलग है जो फैंस के लिए चौंकाने वाली है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories