शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनKhesari Lal Yadav से Pawan Singh ने छीना ट्रेंडिंग स्टार का तगमा,...

Khesari Lal Yadav से Pawan Singh ने छीना ट्रेंडिंग स्टार का तगमा, इस मामले में पछाड़ कर निकले आगे

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Sona Pandey संग Khesari Lal लेकर आए गर्मी सॉन्ग,’ले आई राजा पेप्सी’ कर देगा ठंडा

https://www.youtube.com/watch?v=_S_8y6zzcCw Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल...

Khesari Lal Yadav vs Pawan Singh: बीते कुछ समय से भोजपुरी इंडस्ट्री की डिमांड फैंस के बीच खूब देखने को मिल रही है। अब भोजपुरी सिर्फ बिहार और यूपी तक ही नहीं बल्कि देशभर में प्रचलित है। भोजपुरी इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं जो बॉलीवुड सेलेब्स को पॉपुलरिटी के मामले में टक्कर दे रहे हैं। इस लिस्ट में जो दो नाम टॉप पर है वह है खेसारी लाल यादव और पवन सिंह। दोनों की एक फैन फोलोविंग जो उन्हें खूब चाहती है। दोनों अपने लेटेस्ट गाने की वजह से चर्चा में हैं और एक-दूसरे को टक्कर देते नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

इस मामले में पवन सिंह से पिछड़े खेसारी

जहां पवन सिंह को पॉवर स्टार कहा जाता है वहीं खेसारी ट्रेंडिंग स्टार के नाम से पॉपुलर हैं। दोनों के बीच काफी पर्सनल और प्रोफेशनल भिड़ंत देखने को मिले हैं। वहीं अब एक बार फिर फैंस के बीच ये चहेते सितारे आमने-सामने हैं और दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर है। बता दें कि पवन सिंह भले ही फैंस के दिलों पर कब्जा करते हैं लेकिन जब यूट्यूब की बात होती है तो यहां खेसारी लाल यादव ट्रेंड करते हैं। उनके गाने व्यूज के मामले में हमेशा पवन सिंह से आगे होते हैं लेकिन इस बार खेसारी पीछे रह गए हैं।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूट्यूब पर ट्रेंडिंग के मामले में किस जगह पर हैं खेसारी

यूट्यूब पर जहां खेसारी का गाना तीसरे नंबर पर ट्रेंडिंग में है वहीं पवन सिंह दूसरे नंबर पर कब्जा जमा चुके हैं। इससे इतना तो साफ है कि पवन सिंह इस गाने से फैंस का दिल जीत चुके हैं। जहां तक गाने की बात करें तो हाल ही में पवन सिंह का गाना ‘तुम्हारे सिवा’ को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है। एक हफ्ते के भीतर इस गाने को 16 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं 4 दिन पहले रिलीज हुए खेसारी के गाने को अब तक 3 मिलियन व्यूज मिले हैं।

यहां देखें पवन सिंह का गाना:-

यहां देखें खेसारी लाल यादव का गाना:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories