गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनसलमान संग डेटिंग को लेकर Pooja Hegde ने कह दी बड़ी बात,...

सलमान संग डेटिंग को लेकर Pooja Hegde ने कह दी बड़ी बात, सच्चाई जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

Date:

Related stories

Pooja Hegde: बॉलीवुड की गलियारों में अगर कंट्रोवर्सी और अटकलें ना लगाए जाए तो यह संभव नहीं है। यहां हर दिन किसी ना किसी स्टार के बारे में खबरें चर्चा में होती है कुछ सच तो कुछ झूठ। इस बीच सोशल मीडिया पर सलमान खान और पूजा हेगड़े काफी चर्चा में हैं। दोनों बहुत जल्द ‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे लेकिन इस सब के बीच दोनों की रियल लाइफ डेटिंग की खबरें लगातार लाइमलाइट में है। अब इस बारे में पहली बार पूजा हेगड़े ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर बड़ा बयान दिया है।

आखिर क्यों फैंस के बीच जारी है अटकलें

दरअसल पूजा हेगड़े और सलमान खान किसी का भाई किसी की जान ट्रेलर के बाद छा गए हैं। हालांकि दोनों खबरों में तब से बने हुए हैं जब सलमान पूजा हेगड़े की भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में शिरकत करने पहुंचे थे। उसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब पूजा ने इस बारे में कहा है कि वह फिलहाल सिंगल है और अपने काम को प्रायोरिटी दे रही है। उनके पास अभी फिलहाल इस सबके लिए टाइम नहीं है।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

पूजा हेगड़े ने कहीं ये बात

हाल ही में जब पूजा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “मैं इस बारे में क्या कहूं। मैं अपने बारे में हर दिन पढ़ती हूं और सोचती हूं कि यह क्या है। मैं सच कह रही हूं कि मैं पूरी तरह से सिंगल हूं और अपने काम पर फोकस कर रही हूं। फिलहाल मैं एक शहर से दूसरे शहर में शिफ्ट होने की कोशिश में हूं और अपने काम को प्रायोरिटी देना चाहती हूं। मैं सिंगल हूं और मैं यह सच कह रही हूं और इसके आगे क्या कहूं।

काफी खास है ‘किसी का भी किसी की जान’

पूजा हेगड़े के इस बयान से साफ है कि पूजा और सलमान एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं लेकिन जो भी हो दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री काफी दिलचस्प है। गौरतलब है कि पूजा हेगड़े और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। बॉलीवुड के भाईजान के फैंस के लिए यह किसी ट्वीट से कम नहीं है। इस फिल्म में शहनाज गिल और पलक तिवारी जो सोशल मीडिया पर राज कर रही है वह भी डेब्यू करने जा रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories