शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनPoonam Pandey Death News: क्या वाकई एरोटिक एक्ट्रेस नहीं रही?

Poonam Pandey Death News: क्या वाकई एरोटिक एक्ट्रेस नहीं रही?

Date:

Related stories

छाता लेकर कैमरे पर मस्ती करती दिखी Poonam Pandey, वायरल हुआ वीडियो

https://www.youtube.com/shorts/2sgjxBWWB_M?feature=share Poonam Pandey: पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा...

Poonam Pandey Death News: : बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे Poonam Pandey का अचानक निधन हो गया है। पूनम पांडे 32 साल की थीं। उनकी मौत का कारण सर्वाइकल कैंसर बताया जा रहा है।

नहीं रही विवादों की क्वीन Poonam Pandey!

उनकी मौत को लेकर तमाम तरह की खबरें चल रही हैं। जिसमें कुछ लोग इसे अफवाह बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि, एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम हैक हो गया था। पूनम पांडे की मौत की खबर उनके ही इंस्टाग्राम से पोस्ट की गई है।

Poonam Pandey Death News वायरल

“यह सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे।” पूनम पांडे की मौत को कंफर्म उनके मैनेजर की तरफ से भी किया गया है।

2013 में की थी बॉलीवुड में एंट्री

पूनम पांडे अपनी कॉन्ट्रोवर्सियल लाइफ के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती थीं। वो कंगना रनौत के शो ‘लॉकअप’ में भी नजर आयी थीं। एक्ट्रेस वैसे तो हमेशा खबरों में रहीं लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी बीमारी के बारे में खुलकर नहीं कहा। पूनम पांडे अपनी 12 दिन टिकी शादी के कारण भी खबरों रही थीं। उन्होंने 2020 में सैम बहादुर से शादी की थी। जो कि, ज्यादा लंबी नहीं टिक सकी। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में साल 2013 में नशा फिल्म से डेब्यू किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories