गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरPoonam Pandey Viral Video: ऑफ शोल्डर ड्रेस में बीच सड़क पूनम दिखीं...

Poonam Pandey Viral Video: ऑफ शोल्डर ड्रेस में बीच सड़क पूनम दिखीं बेबाक, रिविलिंग लुक देख भड़के यूजर्स

Date:

Related stories

Poonam Pandey Viral Video: बीते कुछ समय पहले पब्लिसिटी स्टंट के लिए पूनम पांडे ने मौत का नाटक किया था। यह सच है कि एक्ट्रेस झूठी अफवाह फैला कर काफी चर्चा में रही थी लेकिन इसके अलावा भी पूनम पांडे सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। अक्सर अपने रिवीलिंग लुक से लोगों को हैरान कर देती है। एक बार फिर पूनम पांडे को स्पॉट किया गया और उनका लुक सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसमें वह अपने बेबाकपन से फैंस को हैरान करती हुई नजर आई। व्हाइट रिवीलिंग ड्रेस में वह जिस तरह पोज दे रही थी उसे देख किसी का भी दीवाना बनना लाजमी है।

रिविलिंग लुक में बेबाक दिखीं पूनम

दरअसल पूनम पांडे का यह लुक बीते दिन के इवेंट से जिसमें वह व्हाइट गाउन में नजर आई। बीच सड़क जब पैप्स ने उनसे पूछा कि कैसी हैं तो उन्होंने कहां बिंदासm इसके अलावा वह अपने फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती भी नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि उनका यह रिविलिंग लुक किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है लेकिन इस ड्रेस में भी अपने स्टाइल को फ्लॉन्ट करने में वह पीछे नहीं रहती है।

इस लुक को देख लगेगा झटका

जहां तक पूनम पांडे के इस लुक की बात करें तो उन्होंने व्हाइट रिवीलिंग ड्रेस को फ्लॉन्ट करती दिखी जिसमें वह अपने कर्व्स को दिखाने में काफी कूल और कंफर्टेबल नजर आ रही है। इसके अलावा गले में चैन और न्यूड डार्क मेकअप से अपने लुक को कंप्लीट टच दे रही है। बालों को कल ओपन कर स्टाइल करती हुई नजर आई।

यूजर्स उड़ा रहे मजाक

इस वीडियो को देखने के बाद जहां फैंस तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आए। एक ने कहा काश यह सच में मर गई होती तो दूसरे ने लिखा बेहूदा ड्रेस। एक ने लिखा छी तो दूसरे ने कहा कुछ तो ढक लेती। एक ने कहा काश मौत वाली बात सच होती तो एक ने कहा कुछ तो शर्म कर ले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories