गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनPoonam Pandey शर्मिंदा! एग्जॉटिक स्टारर की एजेंसी ने क्यों मांगी माफ़ी? जानें...

Poonam Pandey शर्मिंदा! एग्जॉटिक स्टारर की एजेंसी ने क्यों मांगी माफ़ी? जानें डिटेल

Date:

Related stories

Poonam Pandey: मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने बीते कुछ दिनों पहले अपनी मौत की खबर से पूरा इंटरनेट ही हिला कर रख दिया था जिसके बाद पूरे सोशल मीडिया पर लोगोंब द्वारा उनकी मौत का शॉक की मनाया जा रहा था।

लेकिन, इस स्टोरी में ट्विस्ट तो तब आया जब अपनी मौत की खबर एक बाद अगले ही दिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने ज़िंदा होने की खबर लोगों को देती नज़र। यहीं एक बार फिर एक्ट्रेस अक एक अटपटा स्टेटमेंट सामने आया है, जिसमें वह अपनी एग्जॉटिक स्टारर की एजेंसी (Schbang) के ज़रिये लोगों से माफ़ी मांगती और उसके लिए अपनी ही मां को ढाल बनाती दिखीं तो, चलिए इस खबर पर एक नज़र डालते हैं।

Poonam Pandey की एजेंसी ने मांगी माफ़ी

हाल में एक्ट्रेस की एजेंसी सचबैंग ने पूनम के मौत की झूठी खबर को फैलाने के लिए हर किसी से माफ़ी मांगी और कहा “जी हां हमने पूनम पांडे की मौत की खबर सर्वाइकल कैंसर की अवेयरनेस फैलाने के लिए ही फैलाई थी और इसके पीछे हमारा कोई गलत इंटेंशन नहीं था। साथ ही उन्होंने कहा कि “हम उन लोगों से दिल से मांफी मांगना चाहते हैं जिसका हमने इस खबर से दिल दुखाया है।

बचाव के लिए बनाया मां को ढाल

यहीं आपको यह खबर पढ़कर काफी हैरानी होगी कि, पूनम पांडे एन अपनी एजेंसी द्वारा यह भी कहलवाया है कि, एक्ट्रेस ने अपनी मौत की खबर इसलिए फैलाई क्योंकि, एक समय था जब उनकी खुद की मां ही सर्वाइकल कैंसर से झूझ रही थीं और लेकिन वह अपनी हीमत और जज्बे के चलते वह इस खतरनाक बीमारी को भी मात दे पाई हैं। यहीं उन्होंने यह हरकत केवल सर्वाइकल कैंसर की अवेयरनेस के लिए किया था जिससे और महिलाएं भी उनकी मां की तरह ही इस बीमारी को मात दे सकें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories