रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनPoonam Pandey ने किया मौत का ढोंग, कहा "मैं बस सर्वाइकल कैंसर….

Poonam Pandey ने किया मौत का ढोंग, कहा “मैं बस सर्वाइकल कैंसर….

Date:

Related stories

Poonam Pandey: कल यानी 2 फरवरी 2024 की सुबह आई पूनम पांडे (Poonam Pandey) की डेथ न्यूज़ ने पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रखा था जिसपर कई दिग्गज टीवी सितारों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी निराशा और प्रतिक्रया जताते दिख रहे थे। अगर बात की जाए एक्ट्रेस की मृत्यु की तो, उनके मरने की खबर और कहीं से नहीं उन्ही के सोशल मीडिया अकाउंट से फैलाई गई थी जहां यह बाताया गया कि, पूनम पांडे की डेथ सर्वाइकल कैंसर के चलते हुई है। यहीं आपको यह खबर पढ़कर काफी हैरानी होगी कि, एक्ट्रेस की मृत्यु नहीं हुई है वह अभी भी ज़िंदा हैं, चलिए के नज़र डालते हैं।

नहीं मरी हैं Poonam Pandey

आपको बता दें कि, मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे अभी भी ज़िंदा हैं जी हां यह खबर सच है कि एक्ट्रेस की मृत्यु नहीं हुई है वह अभी भी अलाइव हैं। और इस बात की भी जानकारी और किसी ने नहीं बल्कि खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिए एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी कि, वह अभी भी ज़िंदा हैं और कभी मरी ही नहीं। साथ ही पूनम ने यह भी खुलासा किया कि यह अफ्वाव भी उन्होंने ही उडवाई थी।

बताई वजह

यहीं पूनम पांडे ने अपनी वीडियो में सफाई पेश करते हुए कहा कि “जी हां मैं ज़िंदा हूं लेकिन मैं उन हज़ारों महिलाओं के बारे में कुछ नहीं बता सकती जो रोज़ सर्वाइकल कैंसर के कारण ही अपनी जान गवा देती हैं। और एक्ट्रेस ने आगे बढ़ते हुए बताया की यह ढोंग उन्होंने केवल आम जनता और उन घरेलू महिलाओं को अवेयर करने के लिए किया जो आज भी इस खतरनाक बीमारी से अनजान हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories