शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनक्या Prabhas इन बिग बजट अपकमिंग फिल्मों से बचा पाएंगे लुटी लाज,...

क्या Prabhas इन बिग बजट अपकमिंग फिल्मों से बचा पाएंगे लुटी लाज, दीपिका पादुकोण लगाएंगी नैया पार!

Date:

Related stories

Prabhas: प्रभास जिन्हें कभी साउथ का एक्टर भर माना जाता था वो बाहुबली की सफलता के बाद पैन इंडिया समेत इंटरनेशनल लेवल पर स्टारडम बना चुके है। हाल ही में प्रभास की फिल्म आदिपुरुष रिलीज हुई और इस फिल्म के कंटेंट को लेकर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिस्पॉन्स जरूर मिला पर फिल्म उतनी कामयाब नहीं हुई जितना उम्मीद की जा रही थी। अब फिल्म क्रिटिक्स का कहना है कि आदिपुरूष को फ्लॉप की श्रेणी में रखा जाना चाहिए।

बड़ा दांव खेलने से नहीं चूक रहे प्रभास

प्रभास के पास आदिपुरुष के बाद भी कई बड़ी फिल्में है जिनका बजट करोड़ों का है। कहना गलत नहीं होगा की भले ही प्रभास बॉक्स ऑफिस पर हिट की गारंटी नहीं है पर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स अब भी इनपर बड़ा दांव खेलने से नहीं चूक रहे हैं। आइए जानते है प्रभास की उन अपकमिंग फ़िल्मों के बारे में जिन्हे लेकर ये उम्मीद की जा रही है कि बॉक्स ऑफिस पर फिर प्रभास का धमाका होगा।

‘सालार’ को देखने के लिए लोग हैं एक्साइटेड

केजीएफ और केजीएफ 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बना चुके प्रशांत नील प्रभास को लेकर सालार बना रहे है और हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म में प्रभास के साथ जगपति बाबू और श्रुति हसन लीड रोल में नजर आएंगे।

‘प्रोजेक्ट के’ के लिए भी है लगातार बज

साउथ के टैलेंटेड निर्देशक नाग अश्विन इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है और फिल्म में प्रभास के साथ बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे है। फिल्म में दिशा पाटनी और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएंगी।

‘स्पिरिट’ में भी प्रभास मचाएंगे तबाही

कबीर सिंह से अपने निर्देशन का लोहा मनवा चुके संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म स्पिरिट को लेकर काफी सुर्खियों में है। इससे पहले उनकी एक और फिल्म एनिमल भी रिलीज होने जा रही है जिसमे रणबीर कपूर लीड किरदार में है। फिल्म स्पिरिट की बात की जाए तो अभी इसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं आई है पर बताया जा रहा है कि फिल्म एक बिग बजट मूवी होगी जिसमे प्रभास लीड किरदार निभाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories