शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमViral खबरPradeep Pandey और Akshara Singh ने खुलेआम बीच सड़क किया प्यार, वीडियो...

Pradeep Pandey और Akshara Singh ने खुलेआम बीच सड़क किया प्यार, वीडियो ने लगाई आग

Date:

Related stories

भोजपुरी सिंगर Pradeep Pandey ने रचा Cannes 2024 में नया इतिहास, जानें कैसे?

Pradeep Pandey: भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और सिंगर...

Bhojpuri New Song: बंद कमरे में बलम संग लिपटकर रोमांस करती Akshara Singh बोलीं- ‘बतिया में फस गईनी’

https://www.youtube.com/watch?v=1lhmX5fNmQw Bhojpuri New Song: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह Akshara...

व्हाइट शर्ट में बेबाक पोज देती नजर आई Akshara Singh, फैंस से कर बैठी ये सवाल

Akshara Singh: भोजपुरी की स्टाइलिश एक्ट्रेस की बात करें...

Pradeep Pandey and Akshara Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनका नाम ही काफी है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में प्रदीप पांडे चिंटू का नाम शामिल है। प्रदीप कई हसीनाओं के साथ जबरदस्त रोमांस कर चुके हैं और इस लिस्ट में एक है अक्षरा सिंह। विवाह 2 फिल्म का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इस जमकर पसंद कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं ‘तू हंस के बोला ए जान’ गाने की जिसमें प्रदीप और अक्षरा का रोमांस देखने के बाद किसी की भी निगाहें अटक जाएगी। आईए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास।

Pradeep Pandey and Akshara Singh जबरदस्त रोमांस करते हुए आए नजर

‘विवाह 2’ के इस गाने की बात करें तो प्रदीप और अक्षरा इसमें खुलेआम सड़क पर जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आए। दोनों की जोड़ी और उनके बीच की कैमिस्ट्री देखने के बाद लोग घायल हो रहे हैं। सड़कों पर दोनों का यह खुल्लम-खुल्ला रोमांस देखने लायक है और फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। ‘विवाह 2’ फिल्म के इस गाने में अक्षरा और प्रदीप की जोड़ी को देखने के बाद आप भी दीवाने हो जाएंगे।

Pradeep Pandey और Akshara Singh की जोड़ी बना रही दीवाना

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा संगीत यूट्यूब चैनल से जारी अब तक 78000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह वीडियो 4 मई 2022 को जारी किया गया है। विवाह 2 फिल्म के इस गाने को अविनाश बाबू और खुशबू तिवारी केटी ने अपनी आवाज दी है तो म्यूजिक ओम झा का है। इस गाने का लिरिक्स यादव राज और साइन प्रकाश का है। इस वीडियो को फिलहाल लोगों से खूब प्यार भी मिल रहा है और कहने में दो राय नहीं है कि प्रदीप और अक्षरा की यह जोड़ी किसी को भी कायल बनाने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories