गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनPrakash Raj Birthday: शादी के 11 साल बाद प्रकाश राज ने इस...

Prakash Raj Birthday: शादी के 11 साल बाद प्रकाश राज ने इस कारण दोबारा लिए थे सात फेरे, वजह जानकर होगी हैरानी

Date:

Related stories

Prakash Raj Birthday: बॉलीवुड में कई नाम ऐसे हैं जो अपने अनोखे किरदार की वजह से अपनी एक अलग छवि बनाई है। लोग उन्हें चाहते हैं और देखना पसंद करते हैं। उनके द्वारा निभाए गए आइकोनिक किरदार लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है। इस लिस्ट में निश्चित तौर पर एक नाम शामिल है प्रकाश राज। प्रकाश राज 26 मार्च को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। पर्दे पर जबरदस्त रोल में नजर आने वाले प्रकाश वर्मा की तीन शादी हो चुकी है और खास बात यह है कि उन्होंने दो शादी तो अपनी एक ही पत्नी से की है। जी हां, आपको यह सुनकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि प्रकाश राज को अपनी दूसरी पत्नी से दो बार शादी करनी पड़ी थी। आइए जानते हैं क्या है यह मजेदार वाक्या।

इस वजह से हुई थी दोबारा शादी

दरअसल प्रकाश राज ने 1994 में अभिनेत्री ललिता कुमारी से शादी की थी। 2009 में तलाक लेने से पहले उनकी दो बेटियां मेघना और पूजा थीं। 2010 में प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी की। हालांकि, शादी के 11 साल बाद वह दोबारा शादी के बंधन में बंधे। उन्होंने पोनी वर्मा से एक बार फिर शादी की और कसमों को दोहराया। 24 अगस्त 2021 को प्रकाश और पोनी दोनों की शादी के 11 साल पूरे हो गए थे। उनका बेटा वेदांत उनकी 11वीं सालगिरह पर उनकी दूसरी शादी देखना चाहता था। इसलिए उस दिन उन्होंने फिर से शादी कर ली।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

तस्वीरों को शेयर कर प्रकाश राज ने कहीं थी ये बात

प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से शादी की और इसमें दोनों बेटियां पूजा और मेघना भी शामिल हुई थी। इस बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को बताया। इस दौरान प्रकाश राज ने ट्विटर पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें पत्नी पोनी वर्मा, बेटा वेदांत और दोनों बेटियां पूजा मेघना भी नजर आ रही थी। तस्वीरों में वे मस्ती करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हमने आज रात फिर से शादी की.. क्योंकि हमारा बेटा वेदांत इसे देखना चाहता था। पारिवारिक क्षण।”

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories