मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनप्राइम वीडियो और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन ने सोनी पिक्चर्स - स्ट्रीम किया...

प्राइम वीडियो और सोनी पिक्चर्स टेलीविजन ने सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम किया लॉन्च: भारतीय फैन्स को देखने मिलेंगे आइकॉनिक शोज और फिल्मों की बड़ी सीरीज

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

सोनी पिक्चर्स: प्राइम वीडियो ने सोनी पिक्चर्स-स्ट्रीम लॉन्च किया है और सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट (एसपीई) के साथ एक डिस्ट्रीब्यूशन एग्रीमेंट साइन किया है। यह सेवा सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम के माध्यम से उपलब्ध होगी और इसमें अलग – अलग भारतीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्में, टीवी शोज़ और टाइमलेस क्लासिक्स शामिल होंगे। प्राइम मेंबर्स सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम के लिए वार्षिक ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन ₹399 प्रति वर्ष की विशेष प्रारंभिक कीमत पर खरीद सकते हैं।

इसके साथ प्राइम मेंबर्स को प्राइम वीडियो चैनलों पर सोनी पिक्चर्स-स्ट्रीम के ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन के साथ एक विस्तृत रेंज का कंटेंट एंजॉय करने का मौका मिलेगा, जिसमें एक्शन से भरपूर ब्लॉकबस्टर, दिल को छू लेने वाले ड्रामा, गुदगुदाने वाली कॉमेडी, सस्पेंस से भरी थ्रिलर, एवरग्रीन क्लासिक्स सहित और भी बहुत कुछ शामिल है।

इन कुछ फिल्मों में चार्लीज एंजल्स, मेन इन ब्लैक, पीटर रैबिट, घोस्टबस्टर्स, जेरी मैगुइरे, माई बेस्ट फ्रेंड्स वेडिंग, टैक्सी ड्राइवर, ए फ्यू गुड मेन, लीजेंड्स ऑफ द फॉल, स्पॉटलाइट, द ब्रिज ऑन द रिवर क्वाई, टर्मिनेटर, ग्राउंडहोग डे, आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समर, स्टेप मॉम, बुक ऑफ एली, सेवन पाउंड्स, लीजेंड ऑफ ज़ोरो, एनाकोंडा और एविल डेड शामिल है। इस दौरान टीवी प्रेमियों को आई ड्रीम ऑफ जिनी, बिविच्ड, मैड अबाउट यू और डिफरेंट स्ट्रोक्स जैसे टाइमलेस क्लासिक्स और हालिया हिट शोज ए वेरी इंग्लिश स्कैंडल और लाउडरमिल्क देखने मिलेंगे।

इस पर इंडिया के प्राइम वीडियो चैनल हेड विवेक श्रीवास्तव ने कहा

“हमें भारत में हमारे ग्राहकों के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया एक नया प्राइम वीडियो चैनल सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है। यह सहयोग सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट को भारत में अपनी विशाल और प्रिय लाइब्रेरी को एक ही स्थान पर उपलब्ध कराने, प्राइम वीडियो चैनलों के माध्यम से देश भर के ग्राहकों तक पहुंचने की अनुमति देता है।” उन्होंने आगे कहा,“थोड़े समय में, प्राइम वीडियो चैनलों ने कई अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीमिंग सेवाओं और स्टूडियो के लिए सही लॉन्चपैड की पेशकश की है, जिससे उन्हें पूरे भारत में अविश्वसनीय रूप से व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिली है।

अपने ग्राहकों को पसंद, पहुंच और सुविधा के साथ सुपर-एंटरटेन करने के हमारे सोच के चलते हमने विभिन्न प्रकार के कंटेंट की पेशकश करने की दिशा में काम किया है, जिससे यह सब एक ही जगह प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हो सके। हमें यकीन है कि अपनी विशाल और विविध लाइब्रेरी के साथ सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम सभी के लिए कुछ न कुछ पेश करेगी, प्राइम सदस्यों को उनकी पसंदीदा फिल्मों और सीरीज के साथ एंटरटेन करेगी।”

वहीं सोनिका भसीन, वाइस प्रेसिडेंट- साउथ एशिया, सोनी पिक्चर्स टेलीविजन ने कहा

“हम एसपीई की अवॉर्ड विनिंग फिल्मों और क्रिटिकली अक्लेम्ड टेलीविजन सीरीज की व्यापक लाइब्रेरी के साथ भारतीय दर्शकों को सुपर-सर्विस देने के लिए प्राइम वीडियो के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं, जो एक खास अनुभव भी देता हैं जो हर किसी के लिए आसानी से उपलब्ध है। इसके अलावा, सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट का एक पार्ट कोलंबिया पिक्चर्स की 100वीं एनीवर्सरी के जश्न पर सोनी पिक्चर्स – स्ट्रीम ग्राहकों को स्टूडियो के प्रिय वॉल्ट से दशकों से चली आ रही फिल्मों की एक शानदार सीरीज की पेशकश करके स्टूडियो के इतिहास और कमाल की फिल्म विरासत पर रोशनी डालता है।”

तो भारत के प्राइम मेंबर्स सोनी पिक्टर्स-स्ट्रीम को प्राइम वीडियों चैनलों के जरिए ₹399 प्रति वर्ष की प्रारंभिक कीमत पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories