शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनइस रेड लुक से इंटरनेट पर छा गईं Priyanka Chahar Choudhary, कातिलाना...

इस रेड लुक से इंटरनेट पर छा गईं Priyanka Chahar Choudhary, कातिलाना अंदाज ने किया लोगों को घायल

Date:

Related stories

क्या Khatron ka Khiladi 13 में नजर आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, गलती से कर बैठी रिवील

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी वह नाम है जो बिग बॉस के बाद लगातार चर्चा में है। इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गलती से यह रिवील कर बैठी कि वह 'खतरों का खिलाड़ी 13' में नजर आएंगी।

क्या स्लिट गाउन में Priyanka Chahar Choudhary हो रही हैं Uncomfortable, कैमरे पर ड्रेस ठीक करती आईं नजर

Priyanka Chahar Choudhary: यह बात सच है कि प्रियंका अपनी ग्लैमरस लुक से लोगों को घायल कर देती है और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ड्रेस को बार-बार संभालती नजर आईं।

अंकित गुप्ता नहीं बल्कि टीवी के इस हैंडसम संग रोमांस करेंगी Priyanka Chahar Choudhary? जानिए क्यों ट्रेंड में है जोड़ी

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी जल्द ही हर्षद चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी। इस खबर को सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया। दोनों को साथ देखने के लिए फैंस बेताब है। कहा जा रहा है कि दोनों की जोड़ी धमाल मचाएगी और उन्हें साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है।

Priyanka Chahar Choudhary: प्रियंका चाहर चौधरी वह नाम है जो फैंस को इम्प्रेस करने में कभी पीछे नहीं रहती है। बिग बॉस में अपनी अलग पहचान बनाने वाली प्रियंका को आज लोग खूब चाहते हैं। यही वजह है कि किसी भी पार्टी में जब वह नजर आती हैं तो तहलका मचा देती हैं। लोगों की निगाहें प्रियंका के फैशन पर जाकर अटक जाती है। एक बार फिर यही हुआ जब वह इवेंट में रेड थाई है स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची तो लोगों को निगाहें हटाना मुश्किल हो गया है। वीडियो में एक्ट्रेस कातिलाना अदाओं से लोगों को घायल कर रही हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories