शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनक्या Khatron ka Khiladi 13 में नजर आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, गलती...

क्या Khatron ka Khiladi 13 में नजर आएंगी Priyanka Chahar Choudhary, गलती से कर बैठी रिवील

Date:

Related stories

इस रेड लुक से इंटरनेट पर छा गईं Priyanka Chahar Choudhary, कातिलाना अंदाज ने किया लोगों को घायल

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी जब से शो से बाहर आई हैं वह काफी बदल गयी हैं। फैंस का मानना है कि अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और खूबसूरत हो गयी हैं। इस बीच उन्हें रेड कलर की ड्रेस में स्पॉट किया गया और वह इवेंट में छा गयी हैं।

क्या स्लिट गाउन में Priyanka Chahar Choudhary हो रही हैं Uncomfortable, कैमरे पर ड्रेस ठीक करती आईं नजर

Priyanka Chahar Choudhary: यह बात सच है कि प्रियंका अपनी ग्लैमरस लुक से लोगों को घायल कर देती है और एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ड्रेस को बार-बार संभालती नजर आईं।

अंकित गुप्ता नहीं बल्कि टीवी के इस हैंडसम संग रोमांस करेंगी Priyanka Chahar Choudhary? जानिए क्यों ट्रेंड में है जोड़ी

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी जल्द ही हर्षद चोपड़ा के साथ म्यूजिक वीडियो में दिखाई देंगी। इस खबर को सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर पोस्ट किया गया। दोनों को साथ देखने के लिए फैंस बेताब है। कहा जा रहा है कि दोनों की जोड़ी धमाल मचाएगी और उन्हें साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट है।

Priyanka Chahar Choudhary: बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी हर दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह ‘खतरों का खिलाड़ी 13’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस को इस शो में देखना फैंस के लिए वाकई किसी ट्रीट से कम नहीं है। वहीं अब प्रियंका ने कैमरे पर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वह स्टंट रियलिटी शो में नजर आएंगी। दरअसल वायरल वीडियो में उनके नाक के चोट के बारे में जब पैपराजी पूछते हैं तो वह कहती हैं ‘अरे वह खतरों’। हालांकि वह बाद में हंसने लगती है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories