मंगलवार, जून 11, 2024
होममनोरंजनजोनस ब्रदर्स के खास टूर के लिए एक्साइटेड दिखीं Priyanka Chopra, इस...

जोनस ब्रदर्स के खास टूर के लिए एक्साइटेड दिखीं Priyanka Chopra, इस अंदाज में कहीं दिल की बात

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ प्रोफेशनल लाइफ बल्कि पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर निक जोनस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं और बेटी मालती पर प्यार लुटाती नजर आती हैं। इतना ही नहीं प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स के कंसर्ट की खास झलक शेयर की है और बधाई देती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर झलक शेयर कर उन्होंने अपनी फीलिंग्स जाहिर की है। प्रियंका अक्सर अपने पति के कंसर्ट की झलक फैंस को दिखाती है और प्रोफेशनल लाइफ से अपडेट शेयर करती हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है इस पोस्ट में।

वीडियो शेयर कर इस खास टूर की झलक

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में स्टेडियम से वीडियो शेयर कर इस खास टूर की झलक दिखाई है। वीडियो में निक जोनास अपने भाई केविन जोनास और जो जोनास के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों अपने कंसर्ट को शुरू करने के लिए तैयार है। इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “टूर की ओपनिंग नाइट साउंड चेक।”

एक्साइटेड प्रियंका ड्रिंक को एंजॉय करती आई नजर

एक और तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने कॉफी मग और ड्रिंक के साथ तस्वीर शेयर की जिसमें जोनास ब्रदर का सिग्नेचर है। प्रियंका चोपड़ा अपने पति और देवरों के इस खास टूर के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं और इसे देखने के लिए भी तैयार है। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

खास टूर में यह है कार्यक्रम

वहीं जोनस ब्रदर्स ने इंस्टाग्राम पर स्टेडियम में अंतिम रिहल्सल की झलक दिखाई जिसमें वह काफी एक्साइटेड नजर आए हैं। जोनस ब्रदर्स ने कैप्शन में लिखा, “आज रात 8 बजे मिलते हैं।” गौरतलब है कि जोनस ब्रदर्स इस साल जुलाई में टूर की 50 तारीखों की घोषणा की। इस टूर में यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के कई जगहों के साथ 25 उत्तरी अमेरिका म्युजिक कार्यक्रम में भाग लेंगे। वहीं अगर प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह हाल ही में ‘सिटाडेल’ में नजर आई थी जिसमें उनके परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories