शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनNick Jones संग शादी की बात करना फैन को पड़ गया मंहगा,...

Nick Jones संग शादी की बात करना फैन को पड़ गया मंहगा, प्रियंका चोपड़ा ने बोलती कर दी बंद

Date:

Related stories

Priyanka Chopra: बॉलिवुड की देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा अपने काम के साथ निजी जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अदाकारा अक्सर खुद के अपनी बेटी और पति निक जोनस के साथ फोटोज शेयर करती रहती है, जिस खासतौर पर पसंद किया जाता हैं. हाल ही में एक्ट्रेस जोनस बद्रर्स के एक कॉन्सर्ट को इंजॉय करने के लिए पहुंची थी जिसकी फोटोज लागातार सामने आ रही हैं. इस बीच का एक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है, इसमें एक फेन ने सीधे प्रियंका के सामने उनके पति निक जोनस से शादी का प्रपोजल रख दिया, उसके बाद जो कुछ हुआ वो वायरल हो रहा है.

फेन ने पीसी के सामने रख दिया अनोखा प्रस्ताव

दरअसल जोनस ब्रदर्स के एक कॉन्सर्ट के बीच एक एक फेन एक्ट्रेस से कुछ कहती हुई दिख रही है, जिसे सुनने के लिए पहले अदाकारा नीचे की और झुकती हुई भी दिखती है. फेन प्रियंका से बोलती है कि ‘मैं यह हनेशा से चाहती थी कि मैरी शादी निक से हो पाती, मगर मैं खुश हूं कि आपने उनसे शादी कर ली’. इस पर पहले तो पीसी हंसती हैं फिर कुछ सोचकर बोलती हैं कि ‘मुझे भी बहुत खुशी है कि मैने यह किया’ इसके बाद फेन हंसते हुए रिप्लाई करती है कि मुझे आपसे जलन हो रही है’. बस फिर क्या था यह सुनकर फेन की बोलती बंद हो जाती है और वो आगे निकल जाती है.

फैंस कर रहे हैं जोड़ी की तारीफ

बता दें कि सामने आने के बाद से ही वीडियो लगातार इंटरनेट पर वायरल हो रहा है साथ ही इस पर फैंस भी एक बार फिर निक और प्रियंका की जोड़ी की तारीफ करने पर मजबूर हो रहे हैं. इससे कुछ वक्त पहले भी प्रियंका में निक के साथ अपनी खूबसूरत रोमेंटिक फोटोज शेयर की थी, जिस पर अच्छा रिएक्शन देखने को मिला था.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमाराYouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमेंFACEBOOKINSTAGRAMऔरTWITTERपर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories