रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनपति की गोद में बैठकर खुलेआम रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, मालती की...

पति की गोद में बैठकर खुलेआम रोमांटिक हुई Priyanka Chopra, मालती की क्यूटनेस पर दिल हार गए फैंस

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर खास झलकियां फैंस को शेयर करती हैं। पति निक जोनस और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ अक्सर एंजॉय करती हुई नजर आती है।वह खास पल लोगों को दिखाती है। इस बीच एक बार फिर प्रियंका ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस को दिखाई है जिसमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक हो रही है। वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी मालती की हरकतों ने फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर प्रियंका की तस्वीर खूब वायरल हो रही है। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इन झलक में।

डिनर डेट पर रोमांटिक हुई प्रियंका

यह बात सच है कि प्रियंका और निक अपने काम में कितना भी व्यस्त क्यों ना रहे लेकिन वह एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। वहीं अब वह एक साथ विंटर वेकेशन को एंजॉय करते हुए नजर आए और सोशल मीडिया पर फिलहाल ये तस्वीरें चर्चा में है। पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा निक की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है। व्हाइट कलर के को-आर्ड में प्रियंका काफी स्टाइलिश दिख रही है और इस दौरान निक ब्लैक सूट बूट में है। अन्य तस्वीरों की बात करें तो इसमें प्रियंका डिनर डेट की झलक लोगों को दिखाई है।

मालती की क्युटनेस है दिल को छूने लायक

एक तस्वीर में वह डिनर टेबल पर मालती के टॉय कार की झलक लोगों को दिखा रही हैं तो दूसरी तस्वीर में मालती अपनी मिनी लग्जरी कर में एंजॉय करती हुई दिखा रही है। मालती दूसरी फोटो में झूला झूल रही हैं। गार्डन में मालती की एक तस्वीर है जिसमें वह खेलती हुई नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि मालती की क्यूटनेस फिलहाल इंटरनेट पर वायरल हो रही है। लोग उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। एक तस्वीर में मालती और प्रियंका खास बॉन्ड शेयर करती हुई दिखाई दी जिसमें दोनों कैप लुक में नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories