सोमवार, मई 13, 2024
होममनोरंजनPulkit Samrat-Kriti Kharbanda इस दिन लेंगे सात फेरे! शादी का इनविटेशन कार्ड...

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda इस दिन लेंगे सात फेरे! शादी का इनविटेशन कार्ड हुआ लीक

Date:

Related stories

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda: हाल ही में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में शहनाई गूंजने वाली है। जी हां, बहुत जल्द पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा शादी के सात फेरे लेने वाले हैं। जी हां, वेडिंग कार्ड भी लीक हुआ है। इतना ही नहीं वेडिंग कार्ड लीक होने के बाद शादी की डेट भी सामने आई है। हाल ही में रोका सेरेमनी की तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद शादी की तारीख को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस बीच वायरल हो रही तस्वीर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लाजमी है। आइए देखते हैं आखिर क्यों है यह खबर चर्चा में।

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda जश्न मनाने के लिए तैयार

लव बर्ड्स Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि कपल की शादी की तारीख भी तय कर दी गई है। दरअसल शादी का कार्ड लीक हो गया है जिसमें कपल का कोलाज फोटो है और उस पर लिखा है, “अपने लोगों के साथ जश्न मनाने के लिए और सब्र नहीं कर सकते। पुलकित और कृति को ढेर सारा प्यार।” इसके अलावा शादी की तारीख भी सामने आ गई है। वैसे इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि तो नहीं की गई है।

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda इस दिन लेंगे सात फेरे

अगर रिपोर्ट्स की माने तो पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा 13 मार्च 2024 को सात फेरे लेने वाले हैं जिसे लेकर परिवार की तैयारियां जोरों पर है। अभी हाल ही में दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीर भी वायरल हुई थी। वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इस बात को लेकर इशारे करते हुए दिखे थे। दरअसल एक फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “हाथों में हाथ डालकर मार्च में साथ चले।” वहीं वेडिंग कार्ड देखने के बाद लोगों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। कहा जा रहा है कि यह शादी प्राइवेट होने वाली है जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी मौजूद रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories