गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनPushpa 2: तिरुपति जेल से फरार 'पुष्पा कहां है', धमाकेदार Trailer में...

Pushpa 2: तिरुपति जेल से फरार ‘पुष्पा कहां है’, धमाकेदार Trailer में Allu Arjun को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Date:

Related stories

Pushpa 2: आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और ‘पुष्पा 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फैंस के बीच फिलहाल यह वीडियो काफी क्रेज में है। वीडियो जारी होते ही एक बार फिर फैंस के बीच अलग ही खुमार है। वीडियो की शुरुआत में ‘पुष्पा कहां है’ का शोर है वहीं अंत में अल्लू अर्जुन का दबंग अंदाज देख एक बार फिर फैंस सीटियां बजाने को मजबूर हो गए हैं। टीजर को ताबड़तोड़ व्यूज मिल रहे हैं और अल्लू की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि पुष्पा लवर्स के लिए यह टीजर किसी ट्रीट से कम नहीं है।

क्या है ट्रेलर में खास

ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और यह लगातार ट्रेंड में है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन से एक दिन पहले वीडियो को जारी कर उन्होंने फैंस को एक शानदार गिफ्ट दिया है। टीजर सस्पेंस से भरपूर है जिसमें ‘पुष्पा कहां है’ को खोजा जा रहा है। ट्रेलर में यह भी कहा गया कि शायद पुष्पा अब ज़िंदा नहीं है लेकिन अचानक अल्लू अर्जुन की शानदार एंट्री होती है और एक बार फिर पुष्पा स्टाइल में वह फैंस का दिल जीत लेते हैं। टीजर की शुरुआत में कहा जाता है कि ‘पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है’।

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों Priyanka Chopra और बेटी मालती को सिद्धिविनायक मंदिर में देख भड़के यूजर्स, इस वजह से उठा रहे हैं सवाल

वीडियो को मिल रहे हैं ताबड़तोड़ व्यूज

3 मिनट 14 सेकंड के इस ‘पुष्पा 2’ ट्रेलर को टी-सीरीज ने जारी कर लिखा, “पुष्पा कहां है’। वीडियो को कुछ ही मिनटों में हजारों व्यूज मिल चुके हैं। गौरतलब है कि पुष्पा ने अल्लू अर्जुन को एक जबरदस्त फेम दिया है। इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़े हैं वहीं इसने अल्लू को डिमांडिंग स्टार बना दिया है। पहले इस फिल्म को लेकर यह जानकारी थी कि यह जनवरी 2024 में रिलीज होगी लेकिन अब यह खबर है कि यह अप्रैल 2024 में रिलीज की जाएगी। मेकर्स ‘पुष्पा 2’ को भी ब्लॉकबस्टर बनाने की कोशिश में हैं इसलिए वह कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories