बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनPushpa 3: क्या अल्लू अर्जुन होंगे पुष्पा के तीसरे Part में शामिल?...

Pushpa 3: क्या अल्लू अर्जुन होंगे पुष्पा के तीसरे Part में शामिल? एक्टर ने किया खुलासा

Date:

Related stories

Pushpa 3: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘पुष्पा’ : द रूल (Pushpa: The Rule) को लेकर चर्चाओं में है। इस फिल्म की शूटिंग भी जोरों-शोरों से चल रही है। वहीं, एक्टर अल्लू अर्जुन इंडियन सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने ‘बर्लिनले फिल्म फेस्टिवल’ में पहुंचे।

जहां, इस फिल्म का प्रीमियर आयोजित किया गया। इस अवसर पर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फेस्टिवल को संबोधित भी किया। साथ ही पुष्पा 3 की संभावना को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए।

अल्लू अर्जुन ने क्या कहा?

फेस्टिवल (Festival) में अल्लू अर्जुन ने कहा कि, आप निश्चित रूप से पुष्पा के तीसरे पार्ट (Part) की उम्मीद कर सकते हैं। हम इसे एक फ्रैंचाइज़ी बनाना चाहते हैं। इसे आगे बढ़ाने के लिए हमारे पास कई बड़ी योजनाएं हैं। अभिनेता के इस बयान के बाद फैंस के बीच काफी उत्साह बढ़ गया।

Pushpa 3 फ्रेंचाइजी की कहानी कैसे आगे बढ़ाएंगे

वहीं, फैंस यह जानने के लिए बेताब हो गए हैं कि, निर्देशक सुकुमार पुष्पा फ्रेंचाइजी की कहानी कैसे आगे बढ़ाएंगे।

Pushpa 3 फिल्म इस दिन पर्दे पर देगी दस्तक

हालांकि, अल्लू अर्जुन इन दिनों फिल्म के दूसरे पार्ट (Pushpa: The Rule) की शूटिंग में व्यस्त हैं। पुष्पाः द रूल, में एक्टर पुष्पा राज, और फहद फासिल, भंवर सिंह शेखावत, भूमिका में पर्दे पर वापस लौट रहे हैं।

Pushpa 3 में ये हैं शामिल

इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, सुनील, अनसूया जैसे कलाकारों की भी वापसी हो रही है। फिल्म 15 अगस्त 2024 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories