रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनR Madhavan के बेटे वेदांत ने फिर देश और पिता का नाम...

R Madhavan के बेटे वेदांत ने फिर देश और पिता का नाम किया रोशन, इस इंटरनेशनल चैंपियनशिप में जीते 5 गोल्ड मेडल

Date:

Related stories

R Madhavan Son: बॉलीवुड में कुछ स्टार किड्स ऐसे हैं जो इंडस्ट्री से दूर अपनी एक अलग पहचान बना रहे हैं। अपने मां-बाप के दम पर नहीं बल्कि अपने टैलेंट के बदौलत उन्होंने इंडस्ट्री से दूर अपनी छवि बनाई है। इस लिस्ट में एक नाम जो टॉप पर है वह है साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक के सुपरस्टार आर माधवन का बेटा। वेदांत जिसे आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने तैराकी में कई रिकार्ड्स अपने नाम किए हैं और देश और अपने पेरेंट्स का नाम रोशन कर रहे हैं। इस बीच वेदांत ने एक बार फिर बड़ी उपलब्धि हासिल की है जिसके बाद वह काफी ट्रेंड में हैं। वेदांत ने यह साबित कर दिया कि जरुरी नहीं है कि एक एक्टर का बेटा हमेशा एक्टर ही बने।

इस चैंपियनशिप में वेदांत ने दिखाया दमखम

हाल की बात करें तो वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में 5 गोल्ड मेडल अपने नाम किए हैं और ऐसे में माधवन के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। बता दें कि वेदांत ने हाल ही में मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में भाग लिया था और इसमें जीत हासिल कर देश का नाम रोशन किया। ऐसे में किसी भी पिता के लिए बेटे की जीत गर्व की बात है। ऐसे में एक्टर ने अपने बेटे की तस्वीरें शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा है। फोटोज में वेदांत राष्ट्रीय ध्वज और पांच गोल्ड मेडल के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इन Top 5 Web Series में पानी की तरह बहाया गया करोड़ों का बजट, खर्चा सुनकर उड़ जाएंगे होश

आर माधवन ने फोटोज से कहीं ये बात

तस्वीरों को शेयर कर आर माधवन ने लिखा, “भगवान की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए 5 स्वर्ण (50, 100,200,400 और 1500 मी) 2 पीबी मिले। यह मलेशियाई इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप, 2023 में इस सप्ताह के अंत में कुआलालंपुर में आयोजित किया गया। प्रफुल्लित और बहुत आभारी। धन्यवाद।” बता दें कि आर माधवन साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में एक पॉपुलर नाम हैं। वह कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: मिड रेंज सेगमेंट में वीवो का धमाका, दमदार प्रोसेसर के साथ लॉन्च किए Vivo T2x 5G और Vivo T2 5G स्मार्टफोन

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories