शनिवार, जुलाई 27, 2024
होमदेश & राज्यदिल्लीआंखों की सर्जरी के बाद Raghav Chadha Parineeti Chopra संग पहुंचे सिद्धिविनायक...

आंखों की सर्जरी के बाद Raghav Chadha Parineeti Chopra संग पहुंचे सिद्धिविनायक मंदिर, दिल्ली चुनाव से पहले वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Raghav Chadha Parineeti Chopra: आप नेता राघव चड्ढा बीते कुछ समय से लंदन में थे और लोकसभा चुनाव के बीच उनके गायब होना लोगों को समझ में नहीं आ रहा था। वहीं बाद में खबर आई कि राघव आंखों की बड़ी सर्जरी के लिए वहां थे लेकिन दिल्ली में चुनाव से पहले वह भारत लौट चुके हैं। ऐसे में उन्हें हाल ही में अपनी पत्नी परिणीति चोपड़ा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया और इसका वीडियो वायरल हो रहा है। सिद्धिविनायक में अपनी पत्नी के साथ आप नेता आशीर्वाद लेने के पैर के लिए पहुंचे और उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है।

खास अंदाज में जीता लोगों का दिल

वीडियो को देखने के बाद फैंस कपल पर प्यार लुटा रहे हैं और वह अपने अंदाज से चर्चा में आ गए। कहने में दो राय नहीं है कि उनका ट्रेडिशनल लुक से लेकर अंदाज तक पर फैंस फिदा हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वे हाथ जोड़कर पैप्स और फैंस को धन्यवाद देते हैं और इस दौरान उनके चेहरे पर मिलियन डॉलर स्माइल इस बात को बयां करने के लिए काफी है कि वह कितने खुश है।

ट्रेडिशनल लुक में दिखे Raghav Chadha Parineeti Chopra

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जहां राघव चड्ढा व्हाइट कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने ब्लैक गॉगल्स को स्टाइल किया है। वहीं परिणीति चोपड़ा व्हाइट सूट के साथ मैसी पोनीटेल हेयरस्टाइल के साथ सिंपल लुक में काफी क्यूट नजर आ रही है। दोनों के अंदाज पर फैंस फिदा हो रहे हैं।

दिल्ली में वोटिंग से पहले दिखे राघव चड्ढा

गौरतलब है कि 25 मई को दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग है। छोटे चरण में होने वाले इस वोटिंग पर फिलहाल लोगों की नजर है। वहीं ऐसे समय में राघव चड्ढा का वीडियो वायरल हो रहा है जहां वे अपनी पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। परिणीति चोपड़ा की बात करें तो वह हाल ही में अमर सिंह चमकीला फिल्म में नजर आई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories