शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनशॉकिंग, क्या UT 69 रिलीज से पहले Shilpa Shetty से अलग हो...

शॉकिंग, क्या UT 69 रिलीज से पहले Shilpa Shetty से अलग हो रहे Raj Kundra! होश उड़ा देगी इस क्रिप्टिक पोस्ट की सच्चाई

Date:

Related stories

Raj Kundra: पोर्नोग्राफी मामले के बाद जेल से रिहा होने वाले राज कुंद्रा अपने मास्क लुक को लेकर हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं। वहीं शिल्पा शेट्टी के पति एक बार फिर कुछ ऐसी हरकत करते हुए नजर आए जिसकी वजह से हलचल मच गई है। जी हां, उनके एक क्रिप्टीक पोस्ट को देखने के बाद फैंस के बीच यह चर्चा होने लगी कि क्या शिल्पा और राज एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। लोगों के बीच इस बात की अफवाह उड़ी कि दोनों का रिश्ता टूट गया है लेकिन अब एक और पोस्ट के बाद राज ने इसकी सच्चाई बताई है।

राज के पोस्ट को देख चौंके लोग

दरअसल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर राज कुंद्रा ने लिखा, “हम अलग हो गए हैं और कृपया इस मुश्किल पीरियड में हमें समय दें।” पोस्ट को देखते ही फैंस के बीच यह अफवाहें तेज हो गई कि शिल्पा और राज एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। हालांकि इसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन लोग तरह-तरह की बातें करने लगे।वहीं कुछ लोग यह भी सोच रहे थे कि क्या राज कुंद्रा कोई प्रैंक कर रहे हैं या फिर इसकी क्या सच्चाई है। कुछ लोगों का यह भी मानना था कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

राज ने कहीं ये बात

वहीं अब एक और पोस्ट में राज कुंद्रा ने सच्चाई बताई है और लिखा, “विदाई मास्क, अब अलग होने का समय आ गया है। पिछले दो वर्षों में मुझे सुरक्षित रखने के लिए धन्यवाद। मेरी यात्रा के अगले चरण पर यूटी 69।” इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि राज कुंद्रा जिस सेप्रेशन की बात कर रहे हैं वह मास्क के साथ है। अब वह पब्लिकली अपने चेहरे को मास्क से ढककर नहीं नजर आएंगे।

14 साल से साथ निभा रहे राज और शिल्पा

गौरतलब है कि राज कुंद्रा की फिल्म ‘यूटी 69‘ सोशल मीडिया पर चर्चा में है। यह उनकी बायोपिक फिल्म में जिसमें उनकी अपनी कहानी दिखाई गई है। जब 2021 में उन्हें पोर्नोग्राफी मामले में जेल की सजा हुई थी और वह 2 महीने तक जेल में रहे थे। वहीं शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बात करें तो उन्होंने 2009 में सात फेरे लिए थे और 14 साल से एक दूसरे का साथ निभा रहे हैं। दोनों के बीच एक जबरदस्त बॉन्डिंग भी नजर आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें