गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनRaju Punjabi Death: हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सपना...

Raju Punjabi Death: हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का निधन, सपना चौधरी के साथ दिए थे कई हिट गानें

Date:

Related stories

Raju Punjabi Death: हरियाणवी इंडस्ट्री से एक बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल हरियाणा के मशहूर सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है। पिछले कुछ समय से राजू पंजाबी का इलाज हिसार के एक निजी अस्पताल में चल रहा था लेकिन मंगलवार की सुबह उनकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। मंगलवार की सुबह 4 बजे के आसपास उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। ऐसे में अब पूरी हरियाणवी इंडस्ट्री सदमे में आ चुकी है। ‌

इस बिमारी से थे पीड़ित

ऐसा बताया जा रहा है कि, राजू पंजाबी पीलिया से पीड़ित थे, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उनकी सेहत में सुधार तो आया लेकिन उनकी तबीयत अचानक से खराब हो गई जिसके बाद उन्हें एक बार फिर अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा। ऐसे में अब उन्होंने मंगलवार को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली। हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी की मौत की सूचना मिलने के बाद रिश्तेदार और उनके प्रशंसक हिसार पहुंच रहे हैं।

सपना चौधरी के जोड़ी थी सुपर हिट

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, राजू पंजाबी में सॉलिड बॉडी, सैंडल, तू चीज लाजवाब, देसी देसी जैसे कई मशहूर गाने गाए हैं। इसे के साथ उनकी जोड़ी सपना चौधरी के साथ भी काफी हिट हुई। उन्होंने सपना चौधरी के साथ भी कई गानों में काम किया है। राजू पंजाबी हरियाणा के जाने माने चेहरों में से एक थे। इसी के साथ वो पंजाब और राजस्थान में भी अक्सर चर्चाओं का हिस्सा बने रहते थे। राजू पंजाबी ने अपना आखिरी गाना 12 अगस्त को रिलीज किया था। इस गाने का नाम “आपसे मिलकर यार हमको अच्छा लगा” है।‌ इस गाने को बनाने में राजू पंजाबी को 2 साल का वक्त लगा था लेकिन किसी को नहीं पता था कि ये उनका आखिरी गाना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories